S M L

नाराज तेज प्रताप के बोल, नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा देंगे

लालू यादव की Z+ सिक्योरिटी छीनी जाने से उनके दोनों बेटों तेज प्रताप और तेजस्वी यादव बेहद नाराज नजर आ रहे हैं

Updated On: Nov 27, 2017 01:25 PM IST

FP Staff

0
नाराज तेज प्रताप के बोल, नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा देंगे

मोदी सरकार ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की Z+ सिक्योरिटी हटा दी है. वहीं अब केंद्र सरकार के इस कदम से लालू यादव के दोनों बेटों तेज प्रताप और तेजस्वी यादव बेहद नाराज नजर आ रहे हैं. तेजस्वी और तेज प्रताप दोनों ने आरोप लगाया है कि उनके पिता लालू यादव का मर्डर कराने की साजिश रची जा रही है.

तेज प्रताप ने लालू की सुरक्षा हटाए जाने को लेकर कहा है कि आए दिन हम लोगों का कार्यक्रम होता है और लालू जी भी कार्यक्रमों में शामिल होते हैं. ये मर्डर कराने की साजिश रची जा रही है. हम इसका मुंह तोड़ जवाब देंगे, नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा देंगे.

दूसरी ओर तेजस्वी ने भी आरोप लगाया है कि मेरे पिता (लालू प्रसाद) की हत्या कराई जा सकती है. लालू प्रसाद हिटलिस्ट में हैं और हमें आशंका है कि उनकी हत्या करायी जा सकती है. लालू और उनके दोनों बेटे पिछले कई दिनों से केंद्र की NDA सरकार पर निशाना साध रहे हैं. हालांकि इस कदम को उनके उग्र रवैया के उत्तर के तौर पर भी देखा जा रहा है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं लग पाया है कि इसके बाद लालू को कौन सी सुरक्षा दी जाएगी.

पूर्व डिप्टी सीएम ने आरोप लगयाा कि नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं. बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है और करप्शन चरम पर है. बिहार घोटाले के प्रदेश के रुप में उभर रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi