S M L

आखिर क्यों राजनीति छोड़ने की धमकी दे रहे हैं तेज प्रताप!

तेज प्रताप यादव ने फेसबुक पोस्ट लिखकर यह कहा है कि आरजेडी के दो नेता उनके विधानसभा क्षेत्र में उनकी छवि को धूमिल कर रहे हैं और लालू-राबड़ी भी उनकी शिकायत पर ध्यान नहीं दे रहे हैं

Updated On: Jul 02, 2018 08:46 PM IST

FP Staff

0
आखिर क्यों राजनीति छोड़ने की धमकी दे रहे हैं तेज प्रताप!

पिछले कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि लालू प्रसाद यादव के परिवार में सबकुछ सही नहीं चल रहा है. लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव कई बार यह खुलेआम कह चुके हैं कि उनकी पार्टी के भीतर उपेक्षा हो रही है और उनकी बात नहीं सुनी जा रही है. ताजा मामले में तेज प्रताप यादव ने फेसबुक पोस्ट लिखकर यह कहा है कि आरजेडी के दो नेता उनके विधानसभा क्षेत्र में उनकी छवि को धूमिल कर रहे हैं. तेज प्रताप ने कहा है कि ओम प्रकाश यादव और एमएलसी सुबोध राय उनकी छवि को खराब कर रहे हैं और उनके खिलाफ अफवाह उड़ा रहे हैं.

तेज प्रताप का कहना है कि इसकी शिकायत उन्होंने अपने मम्मी-पापा यानी राबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादव से भी की. लेकिन वे भी उनकी बात नहीं सुन रहे हैं. तेज प्रताप ने कहा कि उल्टे उन्हें ही मम्मी की डांट सुननी पड़ रही है, जिसकी वजह से वो प्रेशर में हैं और ऐसे प्रेशर में वे राजनीति नहीं कर सकते. उन्होंने अपने शुभचिंतकों के नाम लिखे इस पोस्ट में लिखा है कि मुझमें 'अदम्य साहस एवं क्षमता' है जिससे मैं इन 'कीड़े-मकौड़े' को चुटकी में मसल सकता हूं किन्तु मेरा पैर अपनों के कारण रुक जाता है.

बताया जा रहा है कि सुबोध राय लालू प्रसाद यादव के काफी करीबी हैं.

इससे पहले भी कुछ दिन पूर्व तेज प्रताप ने यह आरोप लगाया था कि आरजेडी के कुछ नेता उन्हें और उनके भाई तेजस्वी को आपस में लड़वाना चाहते हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि आरजेडी के नेता उनका फोन तक नहीं उठाते. तेज प्रताप कई मौकों पर यह कह चुके हैं कि वो राजनीति नहीं करेंगे और मथुरा चले जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi