S M L

तेजस्वी के जन्मदिन पर 'प्रकट' हुए तेजप्रताप, बोले- भाई को आशीर्वाद देने दिल्ली पहुंचा

तेजप्रताप ने कहा कि वो अपने भाई तेजस्वी को जन्मदिन के मौके पर आशीर्वाद देने दिल्ली पहुंचे हैं

Updated On: Nov 09, 2018 11:52 AM IST

FP Staff

0
तेजस्वी के जन्मदिन पर 'प्रकट' हुए तेजप्रताप, बोले- भाई को आशीर्वाद देने दिल्ली पहुंचा
Loading...

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी देने के बाद से अपने घर नहीं लौटे हैं. परिवार से नाराज तेजप्रताप गायब थे लेकिन अचानक ही वो आज मीडिया के सामने प्रकट हुए. 9 नवंबर यानि आज उनके भाई और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के मौके पर तेजप्रताप यादव ने मीडिया से बात की और अपने दिल्ली में मौजूदगी के बारे में बताया.

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि वो अपने भाई तेजस्वी को जन्मदिन के मौके पर आशीर्वाद देने दिल्ली पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि वो लगातार अपने परिवार के संपर्क में हैं और सिर्फ मीडिया ही उनके गायब रहने की खबरें चला रहा है. हालांकि उन्होंने ज्यादा बात नहीं की.

तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर उनकी मां राबड़ी देवी ने ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा है, ‘तेज-तेजस्वी आप दोनों अपने हाथों प्रदेश के विकास को तथा महिला सुरक्षा को एक नई बुलन्दी देंगे, ऐसी अपेक्षा है.’

न्यूज 18 के मुताबिक तेजप्रताप ने फोन पर तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई दी है. तेजस्वी यादव दिल्ली में हैं और बताया जा रहा है कि उनके जन्मदिन में तेज प्रताप यादव शामिल हो सकते हैं. परिवार उन्हें मनाने की कोशिशें कर रहा है.

तेजप्रताप अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी देने के बाद अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने रांची के रिम्स अस्पताल गए थे. रांची से वापसी के दौरान वो गया में ठहरे. फिर वहां से बिना अपने सुरक्षाकर्मियों को कुछ बताए वृंदावन चले गए.

दिवाली के मौके पर भी वो अपने घर नहीं लौटे थे. परिवार उनका इंतजार ही करता रह गया. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि उन्होंने विंध्याचल में परिवार की सुख शांति के लिए कोई यज्ञ करवाया.

आज तेजस्वी यादव का 29वां जन्मदिन है. जन्मदिन के मौके पर 5 दिनों बाद तेजप्रताप मीडिया के सामने आए. तेज प्रताप ने पिछले साल भी अपने छोटे भाई के जन्मदिन के मौके पर विशेष पूजा अर्चना भी करवाई थी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi