S M L

तेजप्रताप ने तेजस्वी को पहनाया मुकुट, कहा- आगे बढ़ना है, बढ़ते जाना है

मीडिया में आ रही दोनों भाई में अनबन की खबरों के बीच तेजस्वी और तेजप्रताप साथ में आरजेडी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में पहुंचे

Updated On: Jul 05, 2018 05:43 PM IST

FP Staff

0
तेजप्रताप ने तेजस्वी को पहनाया मुकुट, कहा- आगे बढ़ना है, बढ़ते जाना है

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के 22वें स्थापना दिवस पर एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव साथ-साथ पहुंचे. पिछले कई दिनों से मीडिया में दोनों भाइयों के बीच अनबन की खबरें चल रही हैं. आरजेडी का स्थापना दिवस कार्यक्रम बिहार की राजधानी पटना में मनाया गया. इस दौरान तेजप्रताप ने कहा कि कुछ लोग हमारे बीच दरार पैदा करने की कोशिश करते हैं.

राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा कि तेजस्वी को अभी और आगे बढ़ना है, बढ़ते जाना है, जो लोग जलते हैं उन्हें जलने दीजिए. हम आशीर्वाद देंगे तेजस्वी को. मुकुट पहनाएंगे. तेज प्रताप ने कहा कि कुछ लोग दरारें पैदा करते हैं हमारे बीच. इस मौके पर उन्होंने छोटे भाई और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को मुकुट भी पहनाया.

आरजेडी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में बोलते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि कुछ लोग कहानी गढ़ने की कोशिश कर रहे हैं कि महागठबंधन में जेडीयू के वापस आए बगैर बीजेपी को नहीं हराया जा सकता है. तेजस्वी ने पूछा कि अभी हाल में हुए कई उपचुनावों में बीजेपी-जेडीयू गठबंधन की हार हुई है, तब क्या हुआ?

तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि बीजेपी हमारे चाचा को लास्ट टाइम में डंप कर दे और लोकसभा का चुनाव और बिहार का चुनाव एक समय पर हो जाए. उन्होंने कार्यकर्ताओं को इस स्थिति से निपटने के लिए तैयर रहने को भी कहा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi