S M L

रूठे तेज प्रताप ने दिए कलह खत्म होने के संकेत, जल्द लौट सकते हैं घर!

तेज प्रताप ने अपने मथुरा निवासी दोस्त लक्ष्मण से कहा है कि उनका भाई तेजस्वी सियासत का अर्जुन है. वो राजनीति में खूब आगे बढ़े. मैं उसके लिए कुछ भी करूंगा. मैं चाहता हूं कि सियासत में तेजस्वी लगातार आगे बढ़े

Updated On: Nov 20, 2018 06:29 PM IST

FP Staff

0
रूठे तेज प्रताप ने दिए कलह खत्म होने के संकेत, जल्द लौट सकते हैं घर!

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने परिवार में जारी घमासान खत्म होने के संकेत दिए हैं. पिछले कुछ दिनों से मथुरा-वृंदावन में कृष्ण भक्ति में लीन तेज प्रताप ने अपने एक करीबी दोस्त से मन की बात साझा की है जिससे परिवार में उनके मनमुटाव की खबरों पर विराम लगता दिख रहा है.

तेज प्रताप ने अपने मथुरा निवासी दोस्त लक्ष्मण से कहा है कि उनका भाई तेजस्वी सियासत का अर्जुन है. वो राजनीति में खूब आगे करे. मैं उसके लिए कुछ भी करूंगा. मैं चाहता हूं कि सियासत में तेजस्वी लगातार आगे बढ़े.

मथुरा के रहने वाले लक्ष्मण प्रसाद शर्मा का यह दावा है कि वो पिछले कई वर्षों से तेज प्रताप के गहरे दोस्त बने हुए हैं. हालांकि पिछले कुछ दिन से लक्ष्मण और तेज प्रताप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं. हाल ही में नाव में बैठकर तेज प्रताप ने जो फेसबुक लाइव किया था उसमे भी लक्ष्मण प्रसाद दिखाई दे रहे हैं.

लक्ष्मण प्रसाद के मुताबिक, 'परिवार में तेज प्रताप का किसी भी सदस्य के साथ कोई मनमुटाव है. मीडिया में चल रही बातें झूठी हैं. यह अलग बात है कि कार्तिक मास में होने वाली पूजा-पाठ के चलते तेज प्रताप अपने घर नहीं जा पा रहे हैं.' उन्होंने कहा कि तेज प्रताप अपने घरवालों से फोन के माध्यम से संपर्क में हैं. उनकी मां राबड़ी देवी, भाई तेजस्वी यादव और बहन मीसा से मोबाइल पर बातचीत होती है. उन्होंने भरोसा जताते हुए कहा है कि जल्दी ही उनके पिता लालू यादव जेल से बाहर आ जाएंगे.

Tejashwi Yadav-Lalu Yadav

कई तरह की गंभीर बीमारियों से जूझ रहे लालू यादव का पिछले कुछ महीनों से रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है

पिता लालू यादव की बेहतर सेहत के लिए कर रहे हैं पूजा-पाठ

प्रसाद ने बताया कि तेज प्रताप यहां लालू यादव की बेहतर सेहत के लिए भी पूजा-पाठ कर रहे हैं. उम्मीद है कि 23 नवंबर के बाद तेज प्रताप घर लौट सकते हैं, क्यों उस दिन कार्तिक मास समाप्त हो रहा है.

इस बीच, सोमवार शाम को दिल्ली से पटना लौटने पर राबड़ी देवी ने कहा कि तेज प्रताप उनका बेटा है इसलिए वो मान जाएगा. उन्हें भरोसा जताया कि वो जल्दी ही मथुरा से पटना लौट आएंगे.

तेज प्रताप ने 1 नवंबर को पटना के फैमिली कोर्ट में गुपचुप तरीके से अपनी पत्नी से तलाक की अर्जी दी थी. इस मामले की सुनवाई 29 नवंबर को होनी है.

तेज प्रताप और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की इसी साल 12 मई को पटना में धूमधाम से शादी हुई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi