S M L

कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे तेजप्रताप, कहा- सक्रिय राजनीति में वापस आ गया हूं

इसके बाद तेजप्रताप ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया जहां उन्होंने छत्तीसगढ, मध्य प्रदेश और राजस्थान के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत पर राहुल गांधी की जमकर तारीफ की

Updated On: Dec 17, 2018 11:23 AM IST

FP Staff

0
कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे तेजप्रताप, कहा- सक्रिय राजनीति में वापस आ गया हूं

लालू प्रसाद के बड़े बेटे और राजेडी विधायक तेज प्रताप यादव पिछले कई दिनों से चल रहे पारिवारिक कलह के बाद रविवार को अचानक पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में नजर आए. उन्होंने युवा और छात्र शाखाओं के कार्यकर्ताओं से लंबी बातचीत करने के साथ घोषणा की कि वह सक्रिय राजनीति में वापस आ गए हैं. तेज प्रताप यादव रविवार दोपहर में वीर चंद पटेल मार्ग स्थित आरजेडी कार्यालय पहुंचे.

दरअसल वह अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव से कथित मतभेदों और पत्नी से अलगाव को लेकर कई महीनों से राजनीति में सक्रिय नजर नहीं आ रहे थे. 6 महीने पहले शादी करने वाले तेज प्रताप ने पत्नी के खिलाफ तलाक की अर्जी दायर की है.

राहुल गांधी की जमकर की तारीफ

पार्टी कार्यकर्ताओं से करीब ढाई घंटे बातचीत करने के बाद तेजप्रताप ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया जहां उन्होंने छत्तीसगढ, मध्य प्रदेश और राजस्थान के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत पर राहुल गांधी की जमकर तारीफ की.

उन्होंने कहा कि वह बीजेपी-आरएसएस गठबंधन को बिहार में प्रमुख प्रतिद्वंद्वी मानते हैं. हालांकि इस दौरान जब तेज प्रताप से पत्नी ऐश्वर्या राय को तलाक देने के उनके फैसले से जुड़े सवाल पूछे गए तो उन्होंने जवाब देने से इंकार कर  दिया.

इससे पहले लगभग डेढ़ महीने तक अपने परिवार से दूरी बनाकर रखने के बाद तेजप्रताप यादव ने शनिवार रात को अपनी मां राबड़ी देवी से मुलाकात की थी. दरअसल तेज प्रताप अपने मौसेरे भाई अरुण की शादी में शामिल होने पहुंचे थे, जहां वह अपनी मां के साथ नजर आए.

इस दौरान दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई. हालांकि उनके बीच क्या बात हुई इसका पता नहीं चल सका. छोटे भाई तेजस्वी और ससुर चंद्रिका राय की मौजूदगी के बीच शादी में तेज प्रताप का होना मीडिया के लिए आकर्षण का केंद्र रहा. सूत्रों के अनुसार इस मुलाकात के दौरान दोनों बॉडी लैंग्वेज से काफी भावुक दिखे. तेज प्रताप इस शादी में राबड़ी देवी से पहले पहुंच गए थे, बाद में यहां पहुंची राबड़ी देवी ने जब उन्हें देखा तो वो सीधे तेज प्रताप के पास पहुंची. इसके बाद काफी देर तक दोनों साथ बैठे रहे.

तेज प्रताप जब तक समारोह में रहे वो न तो तेजस्वी और न ही अपने ससुर चंद्रिका राय से मिले. शादी की रस्म पूरी होते ही तेज प्रताप वहां से निकल गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi