S M L

संसद में एडोल्फ हिटलर बनकर क्यों आया यह सांसद!

टीडीपी के सांसद शिवप्रसाद को बार-बार रूप बदलने की वजह से जाना जाता है, वह पहले भी कई लोगों के किरदार में खुद को ढालकर संसद आ चुके हैं.

FP Staff Updated On: Aug 09, 2018 02:01 PM IST

0
संसद में एडोल्फ हिटलर बनकर क्यों आया यह सांसद!

संसद में बार-बार अपने अनोखे हुलिए के लिए चर्चा में रहने वाले तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) के सांसद और पूर्व अभिनेता नरामली शिवप्रसाद एक बार फिर सुर्खियों में हैं. गुरुवार को वह जर्मनी के तानाशाह रहे एडोल्फ हिटलर के अंदाज में नजर आए. उन्होंने हिटलर की तरह अपने बाल और मूंछों को सेट करवाया था और उनकी ड्रेस भी हिटलर की तरह ही थी.

शिवप्रसाद को संसद में बार-बार रूप बदलने की वजह से भी जाना जाता है, वह पहले भी कई लोगों के किरदार में खुद को ढालकर संसद आ चुके हैं. बता दें कि शिवप्रसाद आंध्र प्रदेश के लिए विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं.

तीन दिन पहले शिवप्रसाद संसद में भगवान राम का रूप रखकर आए थे. आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलवाने की मांग पर अड़े शिवप्रसाद, सत्य साईं और नारद मुनि का रूप रखकर भी संसद आ चुके हैं.

आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व में टीडीपी विशेष राज्य के दर्जे की मांग कर रही है. इसी साल मार्च में टीडीपी ने एनडीए के साथ अपना गठबंधन खत्म कर दिया था और पीएम मोदी और बीजेपी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने का वादा नहीं निभाया.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को लिखे पत्र में नायडू ने इस बात का जिक्र किया था. बता दें कि टीडीपी पहली ऐसी पार्टी है जिसने 2014 में एनडीए की सरकार बनने के बाद गठबंधन तोड़ा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi