S M L

आंध्र प्रदेशः टीडीपी विधायक के बिगड़े बोल, पीएम मोदी को कहा अपशब्द

उन्होंने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाया कि वो आंध्र प्रदेश में ओछी राजनीति कर रहे हैं और उत्तर-दक्षिण के नाम पर लोगों को बांटने का काम कर रहे हैं

FP Staff Updated On: Apr 21, 2018 02:22 PM IST

0
आंध्र प्रदेशः टीडीपी विधायक के बिगड़े बोल, पीएम मोदी को कहा अपशब्द

आंध्र प्रदेश के तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के एक विधायक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है. हिंदुपुरम के विधायक और फिल्म अभिनेता नंदमुरी बालकृष्णा ने मर्यादा की सारी हदों को लांघते हुए पीएम मोदी को गद्दार और नमक हराम तक कह डाला.

बालकृष्णा ने आंध्र प्रदेश को स्पेशल राज्य का दर्जा नहीं दिए जाने पर पीएम मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि गद्दार, नमक हराम बाहर आओ और लोगों का सामना करो. लोग आपको मार कर भगा देंगे. उन्होंने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां जाते और छुपते हैं, अगर आप बंकर में छिपते हैं, भारत माता आपको दफन कर देंगी.

बालकृष्णा ने धमकी देते हुए कहा कि विद्रोह शुरू हो गया है और हम चुप नहीं रहने वाले. विद्रोह के बाद बात आगे भी बढ़ सकती है.

उन्होंने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाया कि वो आंध्र प्रदेश में ओछी राजनीति कर रहे हैं. उनकी कोशिश उत्तर भारतीय और दक्षिण भारतीय लोगों के बीच अलगाव पैदा करने की है.

विधायक ने कहा कि बीजेपी चाहे किसी भी तरह की राजनीति करें, आगामी चुनाव में उसे आंध्र और पूरे दक्षिण में एक सीट पर भी जीत नहीं मिलेगी. यह उनका विश्वास है. बालकृष्णा ने आगे कहा है कि केंद्र और टीडीपी के बीच का संबंध खत्म हो चुका है.

बालकृष्ण के इस बयान पर बीजेपी नेता सुधीश राम भोटला ने कहा कि मुख्यमंत्री के रिश्तेदार और टीडीपी के विधायक पागलों जैसी बात कर रहे हैं. किस तरह की भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, क्या उन्हें इस बात की समझ है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि उन्हें मानसिक बीमारी का इजाल कराना चाहिए. उन्हें पार्टी से निकाल दिया जाना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi