S M L

BJP गठबंधन नहीं चलाना चाहती तो TDP अलग रास्ता चुनेगी: नायडू

चंद्रबाबू नायडू ने कहा है कि बीजेपी अगर गठबंधन चलाने को तैयार नहीं है तो टीडीपी अपना अलग रास्ता अख्तियार करेगी

Updated On: Jan 28, 2018 12:50 PM IST

FP Staff

0
BJP गठबंधन नहीं चलाना चाहती तो TDP अलग रास्ता चुनेगी: नायडू

बीजेपी और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. नायडू ने शनिवार को कहा कि बीजेपी अगर गठबंधन चलाने को तैयार नहीं है तो टीडीपी अपना अलग रास्ता अख्तियार करेगी.

आंध्र प्रेदश के बीजेपी नेता बीते कई महीनों से टीडीपी पर हमलावर हैं. इसपर नायडू ने कहा, बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व को समझना चाहिए कि इनपर कैसे नियंत्रण करना है. नायडू ने कहा, गठबंधन धर्म का पालन करते हुए मैंने अपनी पार्टी के नेताओं को किसी भी तरह के बयान देने को लेकर समझा दिया है. गठबंधन को देखते हुए ही हमलोग चुप हैं. अगर वो हमें पसंद नहीं करते तो हम 'नमस्कार' कर अलग रास्ता चुनेंगे.

टीडीपी एनडीए गठबंधन में शामिल है. पार्टी ने बीजेपी के नेतृत्व वाले केंद्र सरकार को अपना समर्थन दिया है. वहीं आंध्र प्रदेश में भी बीजेपी और टीडीपी एकसाथ सरकार में हैं.

आंध्र बीजेपी के नेता लंबे समय से कई मुद्दों पर टीडीपी की आलोचना करते आ रहे हैं. इनमें कुछ नेताओं ने तो यह भी इशारा किया है कि पार्टी विपक्षी दल वाईएसआर कांग्रेस के साथ काम करने को तैयार है.

नायडू का बयान वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगनमोहन रेड्डी के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि आंध्र प्रदेश को अगर विशेष राज्य का दर्जा मिलता है तो उनकी पार्टी बीजेपी को समर्थन दे सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi