S M L

2019 लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे रजनीकांत, न देंगे किसी को समर्थन

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने बयान जारी कर कहा कि वो अपनी तस्वीर या पार्टी के निशान का किसी को भी प्रचार के लिए इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं देंगे

Updated On: Feb 17, 2019 12:30 PM IST

FP Staff

0
2019 लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे रजनीकांत, न देंगे किसी को समर्थन

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत आने वाले लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार उन्होंने बयान जारी कर कहा कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव से दूर रहेगी. साथ ही कहा कि वो अपनी तस्वीर या पार्टी के निशान का किसी को भी प्रचार के लिए इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं देंगे.

बयान में रजनीकांत ने कहा, 'मेरी पार्टी का आने वाले लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं है. इसलिए किसी को मेरी तस्वीर या रजनी मक्कल मंद्रम के नाम वाले झंडे का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. रजनी फैन क्लब का इस्तेमाल किसी पार्टी के समर्थन या प्रचार के लिए नहीं होना चाहिए.'

उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में पानी की मुख्य समस्या है. आने वाले लोकसभा चुनावों में जो भी निर्णायक बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और तमिलनाडु के जल संकट को हल करने की दिशा में कारगर कदम उठाएगी, लोगों को उसपर भरोसा करना चाहिए और उसके लिए वोट करना चाहिए.

बता दें कि 68 वर्षीय रजनीकांत ने 31 दिसंबर, 2017 को राजनीति में आने की घोषणा की थी. हालांकि औपचारिक रूप से उन्होंने अपनी पार्टी की घोषणा नहीं की है. लेकिन उन्होंने अपने फैन्स क्लब रजनी मक्कल मंद्रम- को ही राजनीतिक संगठन केे रूप में विस्तार दे दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi