S M L

तमिलनाडु: 28 अगस्त को DMK अध्यक्ष बन सकते हैं स्टालिन

डीएमके के एक बयान में कहा गया है कि पार्टी मुख्यालय ‘अन्ना अरिवालयम’ में 28 अगस्त को होने वाली बैठक का एजेंडा पार्टी का नया अध्यक्ष और कोषाध्यक्ष चुनना है

Updated On: Aug 21, 2018 09:14 AM IST

Bhasha

0
तमिलनाडु: 28 अगस्त को DMK अध्यक्ष बन सकते हैं स्टालिन

दिवंगत नेता एम करुणानिधि के छोटे बेटे और द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के कार्यवाहक अध्यक्ष एम के स्टालिन जल्द ही पार्टी के अध्यक्ष बन सकते हैं. स्टालिन को 28 अगस्त को पार्टी की आम परिषद बैठक में नया प्रमुख चुने जाने की तैयारी है.

पार्टी के एक बयान में कहा गया है कि पार्टी मुख्यालय ‘अन्ना अरिवालयम’ में होने वाली बैठक का एजेंडा पार्टी का नया अध्यक्ष और कोषाध्यक्ष (ट्रेजरार) चुनना है.

स्टालिन के बड़े भाई एम के अड़ागिरि के अपने भाई के नेतृत्व पर सवाल उठाने के कुछ ही दिन बाद डीएमके ने सोमवार को उसकी आम परिषद की बैठक 28 अगस्त को होने की घोषणा की.

अड़ागिरि ने पिछले दिनों मरीना बीच पर अपने पिता के समाधि स्थल पर कहा था कि उनके पिता के सच्चे वफादार और पार्टी का कैडर उनके साथ है.

पार्टी के महासचिव के अनबाझागन ने चेन्नई में एक बयान में आम परिषद के सभी निर्वाचित सदस्यों से बैठक में हिस्सा लेने को कहा. पार्टी सूत्रों ने बताया कि अड़ागिरि के विरोध का स्टालिन के अध्यक्ष चुने जाने पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है क्योंकि पार्टी इकाइयां दृढ़ता से उनके (स्टालिन के) साथ है.

उन्होंने बताया कि पार्टी की कुड्डालूर पश्चिम जैसी जिला इकाइयों ने स्टालिन को अध्यक्ष बनाने के लिये पहले ही सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित कर दिया है.

सूत्रों ने बताया कि जहां स्टालिन पार्टी अध्यक्ष होंगे, वहीं वरिष्ठ नेता और पार्टी के प्रधान सचिव दुरैमुरुगन को पार्टी का कोषाध्यक्ष निर्वाचित किया जा सकता है.

बता दें कि बीते 7 अगस्त को लंबी बीमारी के बाद करुणानिधि का चेन्नई के कावेरी अस्पताल में निधन हो गया था. उन्होंने अपने जीवनकाल में ही स्टालिन को अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi