S M L

सुपरस्टार विजय पर भड़के कानून मंत्री, आतंकी गतिविधियों से की फिल्म 'सरकार' की तुलना

फिल्म की निंदा करते हुए हुए कानून मंत्री ने कहा, इस फिल्म की वजह से समाज में हिंसा को बढ़ावा देने की कोशिश की गई है

Updated On: Nov 08, 2018 07:00 PM IST

FP Staff

0
सुपरस्टार विजय पर भड़के कानून मंत्री, आतंकी गतिविधियों से की फिल्म 'सरकार' की तुलना
Loading...

तमिलनाडु के कानून मंत्री सीवी शानमुगम ने गुरुवार को सुपरस्टार विजय की फिल्म सरकार की तुलना आतंकी गतिविधियों से की है. फिल्म की निंदा करते हुए हुए कानून मंत्री ने कहा, 'इस फिल्म की वजह से समाज में हिंसा को बढ़ावा देने की कोशिश की गई है. यह किसी आतंकी गतिविधि से कम नहीं है.

एनडीटीवी के मुताबिक कानून मंत्री ने अभिनेता और टीम के खिलाफ कार्रवाई करने की धमकी दी और आरोप लगाया कि फिल्म लोकतांत्रिक ढंग से निर्वाचित सरकार को नीचा दिखाने का प्रयास करती है.'

बुधवार को एक और राज्यमंत्री कदामपुर सी राजू ने भी धमकी दी थी कि अगर इस फिल्म में आपत्तिजनक सीन नहीं हटाए गए तो वह सीएम से इस मुद्दे पर कार्रवाई करने के लिए कहेंगे.

तमिलनाडु स्वास्थ्य विभाग पहले ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर एआर मुर्गदास और अभिनेता विजय को धू्म्रपान को बढ़ावा देने के लिए कानूनी नोटिस भेज चुका है. इस फिल्म के पोस्टर में विजय सिगार पीते हुए दिख रहे हैं.

सरकार फिल्म ने रिलीज होने के दो दिनों के ही अंदर 100 करोड़ रुपए की कमाई की है हालांकि कई सियासी आलोचकों ने इस फिल्म के दृश्यों पर कड़ी आपत्ति जताई है.

एआईएडीएमके के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मदुरई में एक मल्टीप्लैक्स के सामने आज विरोध प्रदर्शन किया और कहा कि हम इस फिल्म के विरोध में तब तक प्रदर्शन करते रहेंगे, जब तक आपत्तिजनक दृश्य और डायलॉग हटा नहीं दिए जाते. यह बातें एआईएडीएमके विधायक राजन चेलप्पा ने कहीं.

यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता विजय की फिल्म पर सियासी विवाद हुआ हो. इससे पहले भी 2017 में बीजेपी ने उनकी फिल्म मर्सल पर आपत्ति जताई थी. इस फिल्म में केंद्र सरकार की कई परियोजनाओं. जीएसटी, नोटबंदी और डिजिटल इंडिया कैंपेन का जिक्र किया गया था. बीजेपी का कहना था कि विजय की फिल्म में उनकी सरकार के द्वारा किए गए कामों पर कटाक्ष किया गया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi