S M L

तमिलनाडु सरकार का ऐलान, प्रदेश के मेडल विजेताओं का करेगी सम्मान

तमिलनाडु सरकार ने कॉमनवेल्थ गेम्स में मेडल जीतने वाले राज्य के खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए उनकी उपलब्धि के लिए प्रोत्साहन राशि की घोषणा की

Updated On: Apr 16, 2018 04:17 PM IST

FP Staff

0
तमिलनाडु सरकार का ऐलान, प्रदेश के मेडल विजेताओं का करेगी सम्मान

तमिलनाडु सरकार ने ऑस्ट्रेलिया में हाल में संपन्न 21वें कॉमनवेल्थ गेम्स में मेडल जीतने वाले राज्य के खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए उनकी उपलब्धि के लिए प्रोत्साहन राशि की घोषणा की.

मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने स्क्वाश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा, दीपिका पल्लीकल और सौरव घोषाल के अलावा टेबल टेनिस खिलाड़ियों अचंत शरत कमल और जी साथियान की अपनी-अपनी स्पर्धाओं में पदक जीतने पर सराहना की.

मुख्यमंत्री के अनुसार पल्लीकल को दो रजत पदक जीतने के लिए 60 लाख रुपए जबकि जोशना और घोषाल को सिंगल्स सिंल्वर मेडल जीतने के लिए 30-30 लाख रुपए की राशि दी जाएगी.

पलानीस्वामी ने कहा कि पुरुष डबल्स में सिल्वर और सिंगल्स में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाले शरत कमल अपनी उपलब्धि के लिए 50 लाख रुपए के पात्र हैं.

पलानीस्वामी ने कहा कि यह पुरुष टीम स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने पर शरत कमल को मिलने वाली 50 लाख रुपए की राशि के अतिरिक्त होगी.

उन्होंने शरत कमल के साथी जी साथियान को भी मिक्स्ड डबल्स में सिल्वर और पुरुष डबल्स में ब्रॉन्ज मेडल के लिए 50 लाख रुपए देने की घोषणा की. साथियान को इसके अतिरिक्त टीम स्पर्धा में गोल्ड मेडल जीतने के लिए 50 लाख रुपए भी मिलेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi