S M L

कांग्रेस ने उठाए इंद्राणी मुखर्जी की दिमागी हालत पर सवाल, कहा मानसिक स्थिति नहीं ठीक

इंद्राणी के बयानों पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस के नेता पीटर अल्फोन्से ने कहा, 'इंद्राणी मुखर्जी के बयान पर आप कैसे भरोसा कर सकते हैं? उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है.

FP Staff Updated On: Mar 01, 2018 05:35 PM IST

0
कांग्रेस ने उठाए इंद्राणी मुखर्जी की दिमागी हालत पर सवाल, कहा मानसिक स्थिति नहीं ठीक

कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद तमिलनाडु में कांग्रेस के नेताओं ने पूर्व आईएनएक्स मीडिया लिमिटेड के पूर्व निदेशक इंद्राणी मुखर्जी की दिमागी हालत पर सवाल उठाए हैं. बुधवार को इंद्राणी मुखर्जी की इकबालिया बयानों के आधार पर सीबीआई ने कार्ति चिदंबरम को गिरफ्तार किया था. इंद्राणी मुखर्जी ने बयान में आरोप लगाया था कि उन्होंने कार्ति के पिता पी चिदंबरम के कहने पर ही कार्ति को सात लाख अमेरिकी डॉलर दिए थे.

वल्लुवर कोट्टम में कांग्रेस के नेताओं ने बीजेपी के खिलाफ जम कर विरोध प्रदर्शन किया. इसमें करीब 200 कांग्रेसी नेताओं ने बीजेपी के खिलाफ नारे लगाए. कांग्रेस के नेताओं ने कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी को एक 'राजनीतिक षड्यंत्र' करार दिया. प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगया कि बीजेपी अपने घोटालों से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है.

इंद्राणी के बयानों पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस के नेता पीटर अल्फोन्से ने कहा, 'इंद्राणी मुखर्जी के बयान पर आप कैसे भरोसा कर सकते हैं? उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. वो दो साल से जेल में है. ये राजनीतिक बदले का मामला है '

एक बार फिर से कार्ति चिदंबरम की पेशी

गुरुवार को कार्ति चिदंबरम एक बार फिर से कोर्ट में पेश किया गया. सीबीआई ने 14 दिनों की रिमांड की मांग की है. उनकी दलील है कि कार्ति चिदंबरम जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. इसके अलावा सीबीआई ने दावा किया है कि उनके पास इंद्रानी के द्वारा दिए गए सारे पैसे के सारे वाउचर्स मौजूद हैं. क्या है पूरा मामला ? पीटर मुखर्जी और इंद्राणी मुखर्जी ने आरोप लगाया था कि वे पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से उनके नार्थ ब्लॉक कार्यालय में मिले थे . इन दोनों ने पी चिदंबरम से उनकी मीडिया कंपनी में विदेशी निवेश के लिए क्लीयरेंस की मांग की थी. अधिकारियों के मुताबिक चिदंबरम ने इसके बाद उनसे कहा था कि उनके बेटे के कारोबार में मदद करो. पीटर मुखर्जी और इंद्राणी मुखर्जी ने ये भी कहा कि वे दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में कार्ति से मिले थे जहां उन्होंने कथित रूप से 10 लाख अमेरिकी डॉलर की मांग की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi