live
S M L

जयललिता के लिए देशभर से दुआओं का दौर

खबर सुनकर अस्पताल के बाहर उनके समर्थकों की भीड़ जुट गई है.

Updated On: Dec 05, 2016 08:25 AM IST

FP Staff

0
जयललिता के लिए देशभर से दुआओं का दौर

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता की सेहत के लिए पूरा देश दुआएं कर रहा है. रविवार को उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. फिलहाल विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम उनकी निगरानी कर रही हैं. अपोलो अस्पताल की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया, 'जयललिता के स्वास्थ्य की निगरानी विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम कर रही है, जिसमें हृदय रोग विशेषज्ञ, फेफड़ा विशेषज्ञ और क्रिटिकल केयर विशेषज्ञ शामिल हैं.'

अस्पताल के बाहर उनके समर्थकों की जुटी भीड़

जयललिता को दिल का दौरा पड़ने की लगने की खबर सुनकर अस्पताल के बाहर उनके समर्थकों की भीड़ जुट गई है. अपोलो अस्पताल के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना

जयललिता का स्वास्थ्य अचानक फिर बिगड़ने की खबर पाकर राज्यपाल सी विद्यासागर राव मुंबई के अपने सफर से लौट आए और उनका हालचाल जानने के लिए अस्पताल भी पहुंचे. बाद में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने उनसे बात की. स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा ने जयललिता का हाल जानने के लिए अपोलो अस्पताल के चेयरमैन से बात की. राष्टपति प्रणब मुखर्जी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

सूत्रों के मुताबिक अर्धसैनिक बलों को तैयार रहने को भी कहा गया है. अन्ना विश्वविद्यालय के सभी कॉलजों को आज बंद रखने का आदेश भी दिया गया है.

Jayalalithaa

22 सितंबर को अस्पताल में भर्ती किया था

एआईएडीएमके प्रमुख 68 साल की जयललिता को 22 सितंबर को बुखार व डिहाईड्रेशन की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती किया गया था.

डाक्टरों ने जांच के बाद बताया था कि उन्हें इंफेक्शन है, इसलिए उन्हें अस्पताल में कुछ दिन रहना होगा. इसके बाद उन्हें वेंटीलेटर पर भी रखा गया था.

हाल ही में अपोलो अस्पताल के चेयरमैन प्रताप सी. रेड्डी ने मीडिया से कहा था कि, 'जयललिता की हालत बेहतर हो रही है और उनके सभी अंग काम कर रहे हैं.' उन्होंने यह भी कहा था कि अब उन्हें गहन चिकित्सा कक्ष से वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है और जयललिता जब चाहें घर जा सकती हैं. लेकिन इस बीच रविवार रात दिल का दौरा पड़ने की खबर आई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi