S M L

कर्नाटक के राज्यपाल ने 15 दिन समय देकर लोकतंत्र का मजाक उड़ाया है: रजनीकांत

रजनीकांत ने कहा कि आखिर में कर्नाटक में लोकतंत्र की जीत हुई है. उन्होंने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का भी आभार जताया है

Updated On: May 20, 2018 04:24 PM IST

FP Staff

0
कर्नाटक के राज्यपाल ने 15 दिन समय देकर लोकतंत्र का मजाक उड़ाया है: रजनीकांत

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार से नेता बने रजनीकांत ने कर्नाटक के राज्यपाल पर येदियुरप्पा को बहुमत साबित करने के लिए 15 दिन का समय देने को लेकर निशाना साधा है. रविवार को चेन्नई में रजनीकांत ने कहा कि राज्यपाल वजुभाई बाला ने ऐसा कर लोकतंत्र का मजाक उड़ाया है.

रजनीकांत ने कहा कि आखिर में कर्नाटक में लोकतंत्र की जीत हुई है. उन्होंने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का भी आभार जताया है.

2019 के लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर पूछे जाने पर रजनीकांत ने कहा कि अभी इसमें देर है. चुनावों की घोषणा होने पर इसपर निर्णय लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि उनकी राजनीतिक पार्टी अभी लॉन्च नहीं हुई है. रजनीकांत ने कहा कि चुनाव को लेकर गठबंधन को लेकर कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगी.

बता दें कि गवर्नर वजुभाई बाला ने बीजेपी नेता बी एस येदियुरप्पा को सरकार बनाने का न्यौता देते हुए उन्हें 15 दिन में अपना बहुमत साबित करने को कहा था. राज्यपाल के इस फैसले की कांग्रेस और जनता दल सेकुलर समेत देश भर की राजनीतिक पार्टियों ने कड़ी निंदा की थी.

हालांकि शनिवार को येदियुरप्पा ने विधानसभा में बहुमत परीक्षण से पहले जरूरी संख्या बल नहीं होने की बात कहते हुए राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi