विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

AIADMK को मोदी का समर्थन, हमारी सरकार चलती रहेगी: तमिलनाडु के मंत्री

DMK समेत कोई भी सत्तारुढ़ AIADMK का विरोध नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि पार्टी में महापरिषद के 92 फीसदी सदस्य पलानीस्वामी गुट के साथ हैं

Bhasha Updated On: Oct 21, 2017 02:50 PM IST

0
AIADMK को मोदी का समर्थन, हमारी सरकार चलती रहेगी: तमिलनाडु के मंत्री

तमिलनाडु के मंत्री के टी राजेंद्र बालाजी ने कहा है कि जब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एआईएडीएमके को सहयोग करते रहेंगे तब तक उसे कोई हिला नहीं सकता.

राज्य के डेयरी मंत्री के टी राजेंद्र बालाजी ने भरोसा जताया है कि मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी के धड़े को ‘दो पत्तियों का निशान’ मिल जाएगा. उन्होंने कहा, ‘निशान ईपीएस धड़े के पास ही आएगा, इसमें कोई शक नहीं है.’

शुक्रवार देर रात पार्टी की एक सभा को संबोधित करते हुए बालाजी ने कहा कि 'जब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे साथ हैं तब तक कोई हमारी पार्टी को हिला नहीं सकता. कोई भी एआईएडीएमके को मटियामेट नहीं कर सकता.’ उन्होंने कहा कि डीएमके समेत कोई भी सत्तारुढ़ एआईएडीएमके का विरोध नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि पार्टी में महापरिषद के 92 फीसदी सदस्य पलानीस्वामी गुट के साथ हैं.

चुनाव आयोग ने 23 मार्च को एआईएडीएमके के नाम और उसके चुनाव चिह्न पर रोक लगा दी थी. ऐसा इसलिए क्योंकि आर के नगर विधानसभा उपचुनाव से पहले शशिकला धड़े और पूर्व मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम के धड़े ने उन पर दावा किया था. पिछले साल दिसंबर में तमिलनाडु की मुख्यमंत्री और एआईएडीएमके सुप्रीमो जयललिता के निधन के बाद यह सीट खाली हुई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi