S M L

मध्य प्रदेश: 25 नवंबर को राज्य के कैबीनेट मंत्रियों का होगा शपथ ग्रहण समारोह

मध्य प्रदेश में सरकार बनाने के बाद सिर्फ राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर कमलनाथ ने ही शपथ ग्रहण की थी

Updated On: Dec 22, 2018 07:45 PM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश: 25 नवंबर को राज्य के कैबीनेट मंत्रियों का होगा शपथ ग्रहण समारोह

मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने सरकार तो बना ली है लेकिन अब तक सिर्फ राज्य का मुख्यमंत्री ही तय किया गया था. कमलनाथ ने पहले ही राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण कर ली है. हालांकि उनके साथ किसी मंत्री ने शपथ नहीं ग्रहण की थी. मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण के बाद अब मंत्रियों के शपथ ग्रहण की भी रस्म अदायगी का समय भी आ गया है.

दरअसल पार्टी ने घोषणा की है कि मध्य प्रदेश के कैबीनेट मंत्री आगामी 25 दिसंबर को शपथ ग्रहण करेंगे. तमाम मंत्री भोपाल स्थित राज भवन में शपथ ग्रहण करेंगे. गौरतलब है कि राज्य में सरकार बनाने के बाद सिर्फ कमलनाथ ने ही मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी.

कांग्रेस पार्टी ने करीब डेढ़ दशकों का सत्ता वनवास काटने के बाद राज्य की बीजेपी नीत शिवराज सरकार को हरा मध्य प्रदेश में वापसी की है. पिछले दिनों हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में से कांग्रेस ने बीजेपी से तीन राज्य जीत लिए थे.

इन राज्यों में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के नाम हैं. उन राज्यों में भी अभी सिर्फ मुख्यमंत्रियों ने ही शपथ ग्रहण की है. मध्य प्रदेश के बाद उन राज्यों में भी तमाम मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह होने का अंदाजा लगाया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi