S M L

मुख्य सचिव से हुई मारपीट पर पर्दा डालने के लिए केजरीवाल कर रहे ड्रामा: स्वराज इंडिया

स्वराज इंडिया ने कहा कि केजरीवाल का धरना मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से की गई मारपीट को ढकने के लिए किया जा रहा तमाशा है

FP Staff Updated On: Jun 13, 2018 07:34 PM IST

0
मुख्य सचिव से हुई मारपीट पर पर्दा डालने के लिए केजरीवाल कर रहे ड्रामा: स्वराज इंडिया

दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा एलजी निवास पर दिए जा रहे धरने की चौतरफा आलोचना हो रही है. स्वराज इंडिया पार्टी ने केजरीवाल के धरने को तमाशा बताया है. स्वराज इंडिया ने कहा कि पूरी दिल्ली पानी की समस्या से जूझ रही है, ऐसे में केजरीवाल काम छोड़कर एसी कमरे में धरने पर बैठे हैं.

बता दें कि स्वराज इंडिया ने 16 जून से जल स्वराज मुहिम चलाने का ऐलान किया है जिसमें वह दिल्ली सरकार को घेरने की पूरी कोशिश करेगी. स्वराज इंडिया का कहना है कि किसी पार्टी ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की मांग पर विचार नहीं किया. जहां बीजेपी और कांग्रेस इस मुद्दे पर दोगला चेहरा दिखा रहे हैं वहीं आम आदमी पार्टी अपनी राजनीति चमकाने में लगी है.

स्वराज इंडिया ने केजरीवाल पर हमलावर रुख अपनाते हुए कहा कि दिल्लीवासियों को पानी पहुंचाने और लोकपाल बिल के मुद्दों पर केजरीवाल को किसी दर्जे की जरूरत नहीं थी. जब तक दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा नहीं मिलता, दिल्ली सरकार आम लोगों के लिए काफी कुछ कर सकती थी.

स्वराज इंडिया ने कहा कि केजरीवाल का धरना मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से की गई मारपीट को ढकने के लिए किया जा रहा तमाशा है. अगर केजरीवाल को सच में दिल्ली की फिकर है तो उन्होंने मुख्य सचिव से माफी क्यों नहीं मांगी, केजरीवाल को ड्रामा बंद करके दिल्ली की जनता के लिए काम करना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi