S M L

सुशील मोदी बोले- प्रियंका गांधी के राजनीति में आने का लोकसभा चुनाव पर नहीं पड़ेगा असर

सीनियर बीजेपी नेता ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के 55 महीने का काम कांग्रेस के 55 साल के शासन से कहीं ज्यादा भारी है

Updated On: Feb 10, 2019 07:04 PM IST

Bhasha

0
सुशील मोदी बोले- प्रियंका गांधी के राजनीति में आने का लोकसभा चुनाव पर नहीं पड़ेगा असर

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने रविवार को कहा कि प्रियंका गांधी को कांग्रेस द्वारा पूर्वी यूपी का महासचिव बनाने से लोकसभा चुनाव के परिणाम पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

सीनियर बीजेपी नेता ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के 55 महीने का काम कांग्रेस के 55 साल के शासन से कहीं ज्यादा भारी है. मोदी ने यहां एक सवाल के जवाब में कहा, 'लोगों का नरेंद्र मोदी में विश्वास है जो 14 करोड़ गरीब महिलाओं को सिलेंडर बांटकर, गांवों में बिजली लाकर और 95 फीसदी से ज्यादा घरों में शौचालय बनवाकर बदलाव लाए.'

सक्रिय राजनीति में प्रियंका गांधी की एंट्री के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका कोई असर नहीं होगा क्योंकि लोग मजबूत और स्थायी सरकार के लिए मतदान करने जा रहे हैं. बिहार के डिप्टी सीएम बीजेपी के 'भारत के मन की बात, मोदी के साथ' कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे.

गौरतलब है कि 4 फरवरी को ही प्रियंका ने दिल्ली में कांग्रेस महासचिव का पदभार ग्रहण किया था. इसके बाद उन्होंने यूपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक भी की थी. कहा जा रहा है कि प्रियंका और ज्योतिरादित्य हर हफ्ते 3 से 4 दिन लखनऊ में ही रहेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रणनीति तैयार करेंगे.

ये भी पढ़ें: जन्मदिन विशेष: सत्यजीत रे ने क्यों कह दिया था- अपने काम से कभी खुश नहीं होंगे बिरजू महाराज

ये भी पढ़ें: सच मानिए, मुहब्बत के लिए कोई गुंजाइश नहीं बची है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi