S M L

तेज प्रताप की धमकी के बाद सुशील मोदी ने बेटे की शादी की जगह बदली

सुशील मोदी के बेटे की शादी, तेज प्रताप की धमकी और अपने अलग अंदाज के चलते चर्चा में है

Updated On: Nov 26, 2017 01:09 PM IST

Bhasha

0
तेज प्रताप की धमकी के बाद सुशील मोदी ने बेटे की शादी की जगह बदली

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सुरक्षा कारणों से अपने बेटे उत्कर्ष मोदी के विवाह समारोह स्थल को बदलने का फैसला किया है. उपमुख्यमंत्री के सचिव शैलेन्द्र कुमार ओझा ने मीडिया को एक बयान जारी कर बताया कि कुछ नेताओं की आपत्तिजनक टिप्पणियां और दी जा रही धमकियों के मद्देनजर सुरक्षा कारणों से उपमुख्यमंत्री के बेटे उत्कर्ष के विवाह समारोह स्थल में बदलाव किया गया है.

उन्होंने बताया कि पहले शादी समारोह 3 दिसंबर को पटना के राजेंद्र नगर स्थित शाखा मैदान से होना तय था जिसे अब बदलकर पटना एयरपोर्ट के नजदीक वेटनरी कॉलेज मैदान कर दिया गया है. बीते 22 नवंबर को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का सुशील कुमार मोदी के पुत्र के शादी समारोह में बाधा डालने की धमकी वाले वीडियो के जारी होने पर सुशील ने कहा था कि इसके लिए लालू यादव को माफी मांगनी चाहिए.

गौरतलब है कि उत्कर्ष मोदी की शादी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. बिहार सरकार के दहेज प्रथा के खिलाफ अभियान छेड़े जाने के बीच सुशील मोदी ने अपने बेटे की शादी बिना गाजे-बाजे और तामझाम के सरल ढंग से रात्रि के बजाय दिन में करने तथा शादी में आने वालों को तोहफा के तौर पर कुछ भी नहीं लाने और अतिथियों को भोजन के स्थान पर प्रसाद वितरित किए जाने की घोषणा की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi