S M L

अयोध्या मामले में देरी को लेकर दर्ज याचिका पर 4 जनवरी से सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी कहा कि केंद्र सरकार राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद टाइटल सूट मामले में प्रतिदन के आधार पर सुनवाई चाहती है

Updated On: Dec 24, 2018 08:04 PM IST

FP Staff

0
अयोध्या मामले में देरी को लेकर दर्ज याचिका पर 4 जनवरी से सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट 4 जनवरी को अयोध्या मामले में दाखिल की गई एक और जनहित याचिका की सुनवाई करेगा. इस याचिका में अयोध्या मामले की सुनवाई स्थगित करने पर सवाल पुछा गया है. साथ ही इस मामले में तत्काल आधार पर और समयबद्ध तरीके से सुनवाई का अनुरोध भी किया गया है.

समोवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी कहा कि केंद्र सरकार राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद टाइटल सूट मामले में प्रतिदन के आधार पर सुनवाई चाहती है. जावड़ेकर ने प्रेस वार्ता में कहा, केंद्र सरकार चाहती है कि राम मंदिर मामले पर प्रतिदिन के आधार पर सुनवाई हो, ताकि इस मुद्दे का जल्द से जल्द हल निकल सके.

राम मंदिर पर अब होने लगा बीजेपी का ही विरोध

गौरतलब है कि पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट ने राम जन्मभूमि- बाबरी मस्जिद मामले की सुनवाई को जनवरी 2019 तक के लिए स्थगित कर दिया था. हालांकि इसी बीच केंद्र सरकार पर कई समूहों ने जल्द से जल्द अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए दबाव बनाया.

रविवार को गृह मंत्री राजनाथ सिंह खुद उस समय दुविधा में फंस गए जब लखनऊ में उनके संबोधन के बीच ही लोग राम मंदिर और अयोध्या की मांग करने लगे. उनके संबोधन के बीच लोग नारेबाजी कर रहे थे, 'जो मंदिर बनवाएगा, वोट उसी को जाएगा.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi