S M L

सुप्रीम कोर्ट का राफेल पर फैसला: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा- चोर ही चौकीदार से डरता है

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी को इस बारे में पलटवार करने का अच्छा मौका मिला है

Updated On: Dec 14, 2018 02:13 PM IST

FP Staff

0
सुप्रीम कोर्ट का राफेल पर फैसला: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा- चोर ही चौकीदार से डरता है

राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से बीजेपी को बड़ी राहत मिली है. कोर्ट ने इस मामले में जांच की मांग वाली सारी याचिकाएं खारिज कर दी हैं. दरअसल कांग्रेस जोरो-शोरों से इस डील की जांच कराने की मांग उठा रही थी और इसे लेकर उसने बीजेपी पर जमकर हमला भी बोला. लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी को इस बारे में पलटवार करने का अच्छा मौका मिला है.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि एक कोरे झूठ के आधार पर देश की जनता को गुमराह करने का इतना बड़ा प्रयास कभी नहीं हुआ. सुप्रीम कोर्ट का फैसला कांग्रेस के मुंह पर तमाचा है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत है. कोर्ट के फैसले ने झूठ की राजनिति का पर्दाफाश किया है.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हमेशा सत्य की जीत होती है, आज ये फिर साबित हुआ है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश की जनता और सेना से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने जनता का गुमराह किया है.

कांग्रेस पर बिचौलियों के साथ मिलकर काम करने का आरोप लगाते हुए शाह ने कहा, मोदी सरकार ने हमेशा गवर्नमेंट टू गवर्नमेंट डील की है. कभी बिचौलियों को आने नहीं दिया. लेकिन कांग्रेस ने हमेशा बिचौलिया के साथ काम किया. मैं चाहता हूं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपनी सोर्स ऑफ इनफॉर्मेशन के बारे में अब जनता को बताना चाहिए. उनको बताना चाहिए उनकी जानकारी आधार क्या था. राहुल गांधी को अपने गिरेबां में झांकना चाहिए.

उन्होंने राहुल गांधी को सलाह दी कि सूरज के सामने कितनी भी मिट्टी उछाल लो, वो खुद पर ही गिरती है, सूरज की रौशनी पर फर्क नहीं पड़ता. अमित शाह ने कहा कि आरोप लगाने वाले के चरित्र को भी जनता देखती है. जो चोर हैं वही चौकीदार से डरते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi