S M L

प्रियंका को उनके काम से जज करो ड्रेस से नहीं : सनी लियोनी

सोशल मीडिया पर जो प्रियंका के कपड़ों को लेकर ट्रोलिंग हुई है, वो गलत है

Updated On: Jun 02, 2017 09:56 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
प्रियंका को उनके काम से जज करो ड्रेस से नहीं : सनी लियोनी

मुंबई में एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचीं एक्ट्रेस सनी लियोनी ने प्रियंका चोपड़ा के बचाव में कहा है कि उन्हें उनके काम से जज करें न कि उनके पहनावे से.

हाल ही में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बर्लिन में अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ के प्रोमोशन के लिए गई थीं और इत्तेफाकन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी अपनी जर्मनी यात्रा के दौरान बर्लिन में थे. बर्लिन में दोनों की मुलाकात हुई. इसकी एक तस्वीर प्रियंका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी.

इस दरम्यान उन्होंने वन पीस ड्रेस पहनी थी. इस तस्वीर में उनकी टांगें दिख रही थीं. ये तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर प्रियंका ने डाली तो वो तुरंत वायरल हो गईं और फिर प्रियंका को ट्रोल किया जाने लगा. इस दौरान कई कमेंट्स भी उनकी ड्रेस पर किए गए जिसके बाद उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए अपनी मां के साथ उससे भी छोटी ड्रेस पहने हुए फोटो पोस्ट कर दी.

priyanka_modi

इसी को लेकर अभिनेत्री सनी लियोनी ने प्रियंका का बचाव किया. उन्होंने कहा कि, ‘सोशल मीडिया पर जो प्रियंका के कपड़ों को लेकर ट्रोलिंग हुई है, वो गलत है. प्रियंका को उनके काम के लिए जज करना चाहिए न कि उनके पहनावे के लिए.’

सनी ने कहा कि, ‘हमने बहुत ही समझदार प्रधानमंत्री चुना है. हमारे देश के प्रधानमंत्री बहुत होशियार, बुद्धिमान और अच्छे वक्ता हैं. अगर उन्हें प्रियंका की ड्रेस को लेकर कोई समस्या होती तो वो बोलते, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. मेरा मानना है कि किसी को भी किसी को लेकर ट्रोल करने का कोई अधिकार नहीं है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi