S M L

सुमित्रा महाजन के बयान पर हंगामा, कांग्रेस ने कहा- आप बीजेपी के आंतरिक मसलों पर ध्यान दें

महाजन के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने निशाना साधा है

Updated On: Jan 25, 2019 02:30 PM IST

FP Staff

0
सुमित्रा महाजन के बयान पर हंगामा, कांग्रेस ने कहा- आप बीजेपी के आंतरिक मसलों पर ध्यान दें

लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के प्रियंका गांधी की सियासी एंट्री के मुद्दे पर दिए गए बयान पर हंगामा हो गया है. न्यूज18 के मुताबिक कांग्रेस ने इस मसले पर लोकसभा स्पीकर को जवाब दिया है.

दरअसल प्रियंका की सियासी एंट्री पर महाजन ने गुरुवार को कहा था, 'प्रियंका गांधी एक अच्छी महिला हैं और राहुल गांधी ने यह स्वीकार किया था कि वह अकेले राजनीति नहीं कर सकते. इसीलिए वह प्रियंका की मदद ले रहे हैं. यह एक अच्छी बात है.'

अब महाजन के इस बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा, 'हम स्पीकर से निवेदन करेंगे कि वह कृपया बीजेपी के आंतरिक मसलों पर ध्यान दें, जहां तक कांग्रेस की बात है तो हम उनकी सलाह के बिना बहुत अच्छा कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे.'

तिवारी ने कहा, 'महाजन का बयान दर्शाता है कि प्रियंका गांधी की सियासी एंट्री ने बीजेपी को परेशान कर दिया है.' तिवारी ने कहा कि स्पीकर को खुद को इस कलह से दूर रखना चाहिए. राजनीति में लोकप्रियता बहुत मान्य रखती है और प्रियंका गांधी बहुत लोकप्रिय हैं, इसीलिए बीजेपी का डर और हताशा अप्राकृतिक नहीं है.

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी को कांग्रेस ने महासचिव बनाने के साथ ही पूर्वी यूपी का भी प्रभार दिया है. बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी फरवरी के पहले हफ्ते में पदभार संभाल सकती हैं.

ये भी पढ़ें: जाति और आंकड़ों के गणित में उलझे 'मिशन 30' को कैसे पूरा करेंगी प्रियंका गांधी?

ये भी पढ़ें: 10% सवर्ण आरक्षण पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार, केंद्र सरकार को दिया नोटिस

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi