S M L

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ट्वीट कर दी धमकी, 'राम मंदिर पर मान जाओ वर्ना...'

कल ही सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सरयू पार मस्जिद बनाने का प्रस्ताव दिया था

Updated On: Mar 22, 2017 11:56 AM IST

FP Staff

0
सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ट्वीट कर दी धमकी, 'राम मंदिर पर मान जाओ वर्ना...'

राम मंदिर के मुद्दे पर बीजेपी के नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, ‘मुस्लिम उनका सरयू पार मस्जिद बनाने का प्रस्ताव मान लें वर्ना 2018 में उनकी सरकार मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाने का काम करेगी.’ मंदिर के मसले पर वह बुधवार की सुबह से ही टिप्पणियां कर रहे है.

स्वामी ने दूसरे ट्वीट में चुनौती दी है. लिखा कि अगर किसी में भी हिम्मत है तो रामजन्मभूमि में बने अस्थायी रामलला मंदिर को गिरा कर दिखाए.

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सुप्रीम कोर्ट की इजाजत से 1994 से ही रामजन्मभूमि में रामलला का अस्थायी मंदिर विराजमान है और वहां पूजा भी जारी है. क्या इसे कोई गिराने की हिम्मत कर सकता है?

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को राम मंदिर के मुद्दे पर कहा था कि इस मुद्दे को कोर्ट के बाहर आपसी बातचीत के बाद सुलझा लिया जाए. कोर्ट ने कहा था कि मसले को न्यायिक तरीके से सुलझाने की बजाय शांतिपूर्ण समाधान निकालना बेहतर है.

सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या विवाद पर तत्काल सुनवाई की मांग की थी. कोर्ट ने कहा था कि सर्वसम्मति पर पहुंचने के लिए सभी संबंधित पक्ष साथ बैठें. सुप्रीम कोर्ट ने स्वामी से संबंधित पक्षों से सलाह करने और इस संदर्भ में लिए गए फैसले के बारे में कोर्ट को 31 मार्च को सूचित करने को कहा है.

( साभार: न्यूज 18 )

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi