S M L

कमल हासन पर बोले सुब्रमण्यम स्वामी- नाच-गाना करने से राजनीति नहीं हो सकती

कमल हासन पर उन्होंने कहा, ऐसे लोगों को इकॉनमिक्स का ABC पता नहीं है, गवर्नेंस का पता नहीं, नाच-गाना करने से राजनीति हो सकता है?

Updated On: Sep 16, 2017 01:28 PM IST

FP Staff

0
कमल हासन पर बोले सुब्रमण्यम स्वामी- नाच-गाना करने से राजनीति नहीं हो सकती

अभिनेता कमल हासन ने राजनैतिक पार्टी बनाने की घोषणा कर दी है. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उनके लक्ष्यों और विचार के मुताबिक कोई भी पार्टी उन्हें मंच नहीं दे सकती. ऐसे में वह अपनी पार्टी बना रहे हैं. इस पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि सिनेमा वाले को लोग छापते रहते हैं और उनकी पब्लिसिटी करते रहते हैं. कमल हासन पर उन्होंने कहा, ऐसे लोगों को इकॉनमिक्स का ABC पता नहीं है, गवर्नेंस का पता नहीं, नाच-गाना करने से राजनीति हो सकता है?

वहीं बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा, भारत में सैकड़ों पार्टी रजिस्टर्ड हैं. हर किसी को पार्टी बनाने और राजनीति में आने का अधिकारी है. ये उनका निर्णय है.

बता दें कि हासन ने कहा, 'मैं राजनैतिक पार्टी बनाने के बारे में विचार कर रहा हूं. तमिलनाडु की राजनीति बदल सकती है. प्रदेश बदलाव चाहता है. चाहें उसकी धीमी क्यों न हो? मैं परेशानियों से तुरंत निजात दिलाने का वादा तो नहीं कर सकता, लेकिन बदलाव का वादा कर सकता हूं.'

खुद पर मौकापरस्त होने का लग रहे आरोप पर हासन ने कहा, यह मेरे सक्रिय राजनीति में आने का सही समय है. अभी जितना गलत हो सकता था, हो रहा है. हमें बेहतर सरकार की जरूरत है. राजनीति में मेरी एंट्री के बाद या तो मैं इससे बाहर जाउंगा या फिर भ्रष्टाचार.

दूसरी राजनैतिक पार्टियों के नेताओं के साथ उनकी मीटिंग को लेकर लग रहे कयासों पर उन्होंने कहा, केरल के सीएम विजयन से मेरी मुलाकात हुई थी. मैं चाहता था कि साम्यवाद में वृद्धि हो. एक राजनैतिक पार्टी एक विचारधारा होती है. और, मैं नहीं सोचता हूं कि राजनीति का मेरा उद्देश्य किसी दूसरी पार्टी की विचारधारा से मिलता-जुलता है.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi