S M L

स्वामी के निशाने पर मोदी के आर्थिक सलाहकार क्यों?

स्वामी के इस ट्वीट का अभी तक किसी ने कोई जवाब नहीं दिया है

Updated On: Oct 05, 2017 08:59 PM IST

FP Staff

0
स्वामी के निशाने पर मोदी के आर्थिक सलाहकार क्यों?

कमजोर अर्थव्यवस्था की वजह से नरेंद्र मोदी और अरुण जेटली को लगातार आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है. एक दिन पहले ही पार्टी के दिग्गज नेता अरुण शौरी और यशवंत सिन्हा ने भी अर्थव्यवस्था की कमजोरी के लिए पीएम और फाइनेंस मिनिस्टर की नीतियों को जिम्मेदार ठहराया था.

अपने आलोचकों को जवाब देते हुए मोदी ने उन्हें बुधवार को 'शल्य' बताया था. बुधवार को नरेंद्र मोदी ने कहा था कि कई लोग 'शल्य' की भूमिका में हैं. जो सरकार को हतोत्साहित करने का प्रयास करते हैं. लेकिन अब सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करके इसमें एक दिलचस्प मोड़ ला दिया है.

स्वामी ने गुरुवार को ट्वीट करके नरेंद्र मोदी के प्रमुख आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रह्मण्यम को महाभारत का 'शल्य' बताया है. स्वामी ने अपने पहले ट्वीट में लिखा है प्रमुख आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रह्मण्यन महाभारत के 'शल्य' हैं, जिन्होंने 2013 में बिजनेस स्टैंडर्ड के संपादकीय पेज पर लिखा था कि नरेंद्र मोदी औसत दर्जे के हैं और गुजरात का विकास भी फर्जी है.

इतना ही नहीं, स्वामी ने ट्वीट में यह कटाक्ष भी किया है कि क्या कैबिनेट ने सुब्रह्मण्यन के कार्यकाल के विस्तार को मंजूरी दे दी है.

स्वामी के इस ट्वीट पर अभी तक किसी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. लेकिन देखना है कि स्वामी के इस ट्वीट का जवाब कौन देता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi