S M L

नोटबंदी पर शिकायत, फिर पुराने फॉर्म में लौटे सुब्रमण्यम स्वामी

उन्होंने कहा है कि वित्तमंत्रालय से नोटबंदी की जानकारी पहले ही लीक हुई है

Updated On: Dec 18, 2016 01:27 PM IST

FP Staff

0
नोटबंदी पर शिकायत, फिर पुराने फॉर्म में लौटे सुब्रमण्यम स्वामी

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने नोटबंदी के मसले पर अपनी ही सरकार के वित्रमंत्रालय पर फिर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि वित्तमंत्रालय से नोटबंदी की जानकारी पहले ही लीक हुई है, इस मसले पर अगर सरकार कोई कदम नहीं उठाती है तो वो इसके खिलाफ शिकायत करेंगे.

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने आज एक ट्वीट किया. ट्वीट में उन्होंने संडे गार्डियन के एक लेख का हवाला देते हुए लिखा है कि इस लेख से ऐसा लगता है कि नोटबंदी की जानकारी 8 नवंबर के पहले ही लीक हो चुकी थी. अगर ऐसा है तो भारत सरकार को एक्शन लेना चाहिए. अगर सरकार एक्शन नहीं लेती है तो वो इसके खिलाफ शिकायत करेंगे.

नोटबंदी को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी पहले भी अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. उन्होंने इस मसले को उठाते हुए एक बार फिर से वित्तमंत्री अरुण जेटली को घेरना शुरु किया है. अपने एक पहले के ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि नोटबंदी के मामले पर वित्तमंत्रालय ने भयानक नुकसान पहुंचाया है.

वित्तमंत्री अरुण जेटली से उनकी पुरानी नाराजगी किसी से छिपी नहीं है. इसके पहले उन्होंने पूर्व आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन की नीतियों पर काफी सवाल उठाए थे. मामले के तूल पकड़ने के बाद बीच में उन्होंने चुप्पी साध ली थी. अब नोटबंदी के मामले पर एक बार फिर से वो अपनी ही सरकार पर हमलावर हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi