S M L

नक्सल आंदोलन की तरह है बीएचयू का विरोध: सुब्रमण्यन स्वामी

स्वामी ने इसके पीछे के कारण भी बताए हैं

Updated On: Sep 25, 2017 01:31 PM IST

FP Staff

0
नक्सल आंदोलन की तरह है बीएचयू का विरोध: सुब्रमण्यन स्वामी

अपने बयानों और अपने अलग-अलग दावों के लिए चर्चा में रहने वाले बीजेपी सुब्रमण्यन स्वामी ने बीएचयू मामले पर अपनी राय रखी है.

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक इस मामले में स्वामी का पूरा समर्थन बीएचयू के वाइस चांसलर के साथ है. उन्होंने छात्र-छात्राओं की तुलना नक्सलियों से भी की.

स्वामी ने कहा, 'मैं इस मामले में वाइस चांसलर का समर्थन करता हूं क्योंकि ये विरोध नक्सल आंदोलन की तरह से लग रहा है. जिसका मतलब है कि वे (छात्र-छात्राएं) वीसी के ऑफिस में घुसना चाहते थे, जहां वो हिंसा फैला सकते थे.'

स्वामी ने इसके आगे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी समर्थन करते हुए कहा कि योगी ने इस इस मामले की विस्तृत रिपोर्ट मंगवाकर अच्छा किया है.

स्वामी ने इसके आगे कहा, 'यह अवास्तविक लग रहा है, क्योंकि वे कह रही हैं कि छेड़छाड़ हुई, लेकिन हमें उनकी पहचान पता ही नहीं और ये दूसरे स्टूडेंट्स को कैसे पता चला। और क्या लड़की ने तुरंत इसकी रिपोर्ट दी या नहीं?'

गौरतलब है कि बनारस में लड़कियों पर पुरुष पुलिसकर्मियों द्वारा लाठीचार्ज के बाद अलग-अलग तबके के लोगों में काफी रोष है. जिसके बाद बीएचयू के लंका इलाके के एसओ को लाइन हाजिर कर दिया गया है. वहीं भेलूपुर के सीओ निवेश कटियार को भी उनके पद से हटा दिया गया है.

ये भी पढ़ें:बीएचयू के आंदोलन के पीछे छिपे इन 6 सवालों के जवाब कौन देगा

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi