S M L

दिल्ली के खजूरी खास में रायन स्कूल जैसी घटना, बच्चे की मौत

एक 14 साल का बच्‍चा बेहोशी की हालत में मिला. बच्‍चे को जब उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया

Updated On: Feb 01, 2018 10:53 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली के खजूरी खास में रायन स्कूल जैसी घटना, बच्चे की मौत

गुरुग्राम के स्‍कूल में प्रद्युमन की हत्‍या के कुछ ही महीनों बाद ही अब दिल्ली के खजूरी खास में भी एक 14 साल के बच्‍चा बेहोशी की हालत में मिला. बच्‍चे को जब उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया. बच्‍चे की मौत कैसे हुई इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल सकी है. पुलिस ने इस मामले में गैर इरादत हत्‍या का मामला दर्ज कराया है.

जानकारी के अनुसार खजूरी खास इलाके के जीवन ज्‍योति स्‍कूल के वॉश रूम में एक बच्‍चा बेहोशी के हालत में मिला. स्‍कूल के शिक्षकों को जैसी ही इस बात की खबर लगी उन्‍होंने बच्‍चे को तुरंत निकट के अस्‍पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना पाकर अस्‍पताल पहुंचे परिजनों ने हंगामा किया. पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 304 के तहत गैर इरादतन हत्‍या का मामला दर्ज किया है. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

बच्चे के चाचा ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि हमें उसके बेहोश हो जाने की जानकारी दी गई थी. उन्होंने कहा कि जब हम उसे लेकर एक अस्पताल पहुंचे तो उसने एडमिट करने से मना कर दिया इसके बाद हम उसे लेकर एक दूसरे अस्पताल गए जहां अस्पतालवालों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्चे का शरीर देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उसका किसी के साथ झगड़ा हुआ हो.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi