S M L

शिवसेना-बीजेपी विवाद: बीजेपी बोली 'भ्रष्ट' तो उद्धव ने कहा 'गुंडा'

शिवसेना ने कहा कि सवाल कोई भी पूछ सकता है लेकिन लोगों को अपनी औकात में रहना चाहिए

Updated On: Jan 27, 2017 01:34 PM IST

FP Politics

0
शिवसेना-बीजेपी विवाद: बीजेपी बोली 'भ्रष्ट' तो उद्धव ने कहा 'गुंडा'

महाराष्ट्र की राजनीति में दो दोस्तों के बीच पैदा हुए मतभेद अब कुछ नए समीकरण बना सकते हैं. गुरुवार शाम उद्धव ठाकरे के 22 साल के गठबंधन और 25 साल की दोस्ती तोड़ने के ऐलान के साथ दोनों पक्षों की तरफ से बयानबाजी का दौर चालू हो गया है.

जिसकी शुरुआत उद्धव ठाकरे के इस ऐलान से हुआ.

 

जैसा की उम्मीद थी, उद्धव ठाकरे की इस घोषणा का जवाब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने खुद दी, उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा- 'सत्ता साध्य नहीं, साधन है विकास का. जो आए उसके साथ, जो ना आए उसके बिना, परिवर्तन तो होकर ही रहेगा.'

लेकिन कांग्रेस इस मसले पर एक अलग ही राय रखती है. पार्टी नेताओं का कहना है कि अगर शिवसेना वाकई बीजेपी से गठबंधन तोड़ना चाहती है तो उसे राज्य और केंद्र दोनों ही जगह बीजेपी सरकार को समर्थन देना बंद करना चाहिए.

बीजेपी नेता किरीट सोमाया ने इस मामले पर राज्य में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया था, जिसपर भी शिवसेना ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सवाल कोई भी पूछ सकता है लेकिन लोगों को अपनी औकात में रहना चाहिए.

इस बीच ये भी खबर आ रही है कि आज बजट को लेकर जो बैठक मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने बुलाई है, उसमें शिवसेना के विधायक हिस्सा नहीं लेंगे. विनोद तावड़े ने कहा कि उद्धव बिना सबूत के कुछ भी न कहें.

इसके बाद शिवसेना नेता रामदास कदम ने कहा कि हम अपना त्याग पत्र साथ लेकर चलते हैं, उद्धव के एक इशारे का इंतजार है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi