S M L

स्टालिन Vs अड़ागिरी LIVE: स्टालिन के खिलाफ अड़ागिरी का चेन्नई में रोड शो

अड़ागिरी की रैली शुरू हो चुकी है. वे अपने समर्थकों के साथ चेन्नई के मरीना बीच स्थित करुणानिधि के मेमोरियल की ओर बढ़ रहे हैं

Updated On: Sep 05, 2018 01:39 PM IST

FP Staff

0
स्टालिन Vs अड़ागिरी LIVE: स्टालिन के खिलाफ अड़ागिरी का चेन्नई में रोड शो
Loading...

तमिलनाडु में डीएमके के वरिष्ठ नेता करुणानिधि की मौत के बाद पार्टी में उत्तराधिकार की जंग तेज हो गई है. करुणानिधि के दोनों बेटे स्टालिन और अड़ागिरी के बीच पार्टी को लेकर विरोध बढ़ने के बाद स्टालिन ने अड़ागिरी को पार्टी से बाहर निकाल दिया. इसके कुछ दिनों के बाद अड़ागिरी ने कहा कि अगर मुझे डीएमके में वापस लिया जाता है तो मैं स्टालिन को नेता मानने के लिए तैयार हूं. लेकिन 5 सितंबर को अड़ागिरी ने चेन्नई में एक शांतिपूर्ण मार्च निकाल रहे हैं. इस मार्च को स्टालिन के खिलाफ ताकत दिखाने का एक जरिया माना जा रहा है. पेश हैं इस रैली के अपडेट्स.

अपडेट -8 मरीना बीच पर करुणानिधि को श्रद्धांजलि देने के बाद अड़ागिरी से जब पार्टी से निकालने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आज एक लाख मेरे सपोर्ट में यहां आए हैं. क्या वे उन सबको बाहर निकाल सकते हैं? आप उनसे पूछिए और मुझे बताइए.

अपडेट-7 अड़ागिरी का साइलेंट मार्च मरीना बीच के करुणानिधि मेमोरियल तक पहुंच गया है.

अपडेट-6 टीम अलागिरी का कहना है कि कम से कम 1 लाख लोग साइलेंट मार्च में हिस्सा लेंगे. पार्टी के अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि 50,000 लोग पहले ही रैली में शामिल हो चुके हैं.

अपडेट-5 चेन्नई में सुबह 9 बजे से ही अन्ना सलाई की तरफ से ट्रैफिक को इससे जुड़ी दूसरी सड़कों की तरफ डायवर्ट कर दिया है. हालांकि अड़ागिरी एक घंटा देरी से मार्च के लिए पहुंचे.

अपडेट-4 अलागिरी के समर्थकों ने उनकी तस्वीर वाली टीशर्ट पहनकर साइलेंट मार्च के लिए आए हैं.

रैली में अड़ागिरी की तस्वीर वाली टीशर्ट पहनकर पहुंचे समर्थक

रैली में अड़ागिरी की तस्वीर वाली टीशर्ट पहनकर पहुंचे समर्थक

अपडेट-3 अड़ागिरी की रैली शुरू हो चुकी है. वे अपने समर्थकों के साथ चेन्नई के मरीना बीच स्थित करुणानिधि के मेमोरियल की ओर बढ़ रहे हैं.

अपडेट-2 एमके अड़ागिरी के समर्थक चेन्नई की वल्लाजा रोड पर इकट्ठा होना शुरू हो गए हैं. अड़ागिरी मरीना बीच स्थित करुणानिधि के मेमोरियल के पास रैली करने वाले हैं.

अपडेट-1 डीएमके से निकाले गए अड़ागिरी चेन्नई में एक साइलेंट मार्च कर रहे हैं. इस मार्च को उनके भाई और पार्टी अध्यक्ष एमके स्टालिन के खिलाफ लोकप्रियता दिखाने का तरीका माना जा रहा है. चेन्नई हवाई अड्डे पर अड़ागिरी का अभिवादन करने वाले डीएमके ने वेलचेरी के क्षेत्र सचिव पार्टी कार्यकर्ता रवि को निलंबित कर दिया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi