S M L

वॉट्सऐप कॉलिंग के जरिए विधायक खरीदने की कोशिश कर रही है बीजेपी: कांग्रेस

मई महीने में अपने 56 घंटे की सरकार के दौरान बीजेपी द्वारा कांग्रेस और जेडीएस के विधायकों को पद और पैसे के बूते खरीदने की बात सामने आई थी

Updated On: Sep 24, 2018 05:08 PM IST

FP Staff

0
वॉट्सऐप कॉलिंग के जरिए विधायक खरीदने की कोशिश कर रही है बीजेपी: कांग्रेस

कर्नाटक में कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि अब वॉट्सऐप के जरिए विधायकों की खरीद-फरोख्त की जा रही है. सत्तारूढ़ गठबंधन में सहयोगी पार्टी कांग्रेस ने दावा किया है कि विपक्षी बीजेपी व्हाट्सएप का उपयोग कर रही है. क्योंकि इसमें एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन के कारण कॉल रिकॉर्डिंग नहीं की जा सकती.

बीजेपी द्वारा कथित तौर पर एचडी कुमारस्वामी सरकार को गिराने का प्रयास करने के डर के बीच, कांग्रेस नेतृत्व ने विधायकों से कहा है कि वह भगवा पार्टी से संपर्क करें. और टेलीफोन बातचीत रिकॉर्ड कर लें, ताकि यह साबित किया जा सके की वह विधायकों की खरीद-फरोख्त कर रहे हैं.

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और कर्नाटक प्रभारी केसी वेनुगोपाल के मुताबिक राज्य बीजेपी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कई कांग्रेस नेताओं से वॉट्सऐप पर बात की है.

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, येदियुरप्पा हमारे विधायकों से बात करने के लिए वॉट्सऐप का उपयोग कर रहे हैं. लेकिन वह हमें अलग करने और फिर से मुख्यमंत्री बनने में सक्षम नहीं होंगे. हालांकि येदियुरप्पा ने कांग्रेस के तमाम आरोपों का खंडन किया है.

गौरतलब है कि मई महीने में अपने 56 घंटे की सरकार के दौरान बीजेपी द्वारा कांग्रेस और जेडीएस के विधायकों को पद और पैसे के बूते खरीदने की बात सामने आई थी. इस दौरान येदियुरप्पा और मुरलीधर राव समेत कई बीजेपी नेताओं के फोन कांग्रेस और जेडीएस के नेताओं ने रिकॉर्ड किए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi