S M L

बरेली में पीएम पकौड़ा ट्रेनिंग सेंटर, बीटेक, एमबीए वालों को ही एडमिशन!

अमित शाह की आज राज्यसभा में पकौड़ा पर टिप्पणी करने के बाद काफी तीखी प्रतिक्रिया आ रही है

FP Staff Updated On: Feb 05, 2018 06:08 PM IST

0
बरेली में पीएम पकौड़ा ट्रेनिंग सेंटर, बीटेक, एमबीए वालों को ही एडमिशन!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पकौड़ा को लेकर की गई टिप्पणी के विरोध में समाजवादी पार्टी (एसपी) ने अनोखे तरीके से विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

बरेली के तुलसी पार्क में रविवार को सपा ने 'पीएम पकौड़ा ट्रेनिंग सेंटर' शुरू किया. पार्टी ने उच्च डिग्रीधारी युवकों को पकौड़ा बनाना सिखाने के लिए बुलाया. इनमें कुछ युवक एमटेक, पीएचडी, एमकॉम और एमबीए जैसी डिग्री ले चुके हैं.

ट्रेनिंग सेंटर के बारे में सपा प्रवक्ता ने कहा, ट्रेनिंग प्रोग्राम चार मॉड्यूल में चलेगा जिसके तहत चार तरह के पकौड़े बनाना सिखाए जाएंगे. मोदी पकौड़ा बीटेक और एमटेक डिग्रीधारकों के लिए. शाह पकौड़ा पीएचडी और एमबीए वालों के लिए, जेटली पकौड़ा एमकॉम पास के लिए और योगी पकौड़ा ग्रैजुएट और बेरोजगार युवाओं के लिए.

प्रवक्ता ने कहा, चूंकि हमारी पार्टी के नेता पकौड़ा बनाना नहीं जानते हैं, इसलिए हमने ट्रेनिंग के लिए तीन एक्सपर्ट कुक रखे हैं.

आजम ने बेचे पकौड़े

अमित शाह की आज राज्यसभा में पकौड़ा पर टिप्पणी करने के बाद काफी तीखी प्रतिक्रिया आ रही हैं. यूपी के रामपुर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बजाप्ता विरोध प्रदर्शन कर 'पकौड़ा' रैली निकाली. इसमें वरिष्ठ सपा नेता आजम खान ने भी हिस्सा लिया.

पीएम भी गरमा चुके हैं पकौड़ा मुद्दा

शाह से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक इंटरव्यू में रोजगार से जुड़े सवाल के जवाब में पकोड़े बेचने की सलाह दे चुके हैं. उनकी टिप्पणी पर भी काफी विरोध चल रहा है.

इसी कड़ी में बेंगलुरु में प्रधानमंत्री की रैली के ठीक पहले कुछ छात्रों ने दीक्षांत समारोह के गाउन पहन कर पकौड़े बेचे. छात्रों ने विरोध दर्ज करने के लिए पकौड़ों के अलग-अलग नाम भी रखे थे. जिनमें मोदी पकौड़ा, अमित शाह पकौड़ा और बीजेपी के सीएम उम्मीदवार बी एस यदियुरप्पा के नाम पर भी 'डॉक्टर येद्दि पकौड़ा' था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi