S M L

महंगाई, भ्रष्टाचार को लेकर SP का सोमवार को UP में प्रदर्शन

मालूम हो कि शनिवार को ही कांग्रेस ने भी पेट्रोलियम पदार्थों के चढ़ते दामों के खिलाफ 'भारत बंद' का आह्वान किया है

Updated On: Sep 09, 2018 08:15 PM IST

Bhasha

0
महंगाई, भ्रष्टाचार को लेकर SP का सोमवार को UP में प्रदर्शन

कांग्रेस के नक्शेकदम पर चलते हुए समाजवादी पार्टी (SP) भी सोमवार 10 सितम्बर को पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़ते दामों एवं मंहगाई समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर पूरे उत्तर प्रदेश धरना-प्रदर्शन करेगी.

SP के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने आज यहां बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर SP प्रदेश में किसानों की परेशानियों, पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़ते दाम एवं मंहगाई, कानून व्यवस्था की बदहाली, बढ़ते भ्रष्टाचार और छात्रों-नौजवानों के दमन के खिलाफ कल सोमवार को हर जिला तथा तहसील मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन करेगी.

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के कारण कल लखनऊ में होने वाली SP जिला एवं महानगर अध्यक्षों तथा महासचिवों की बैठक निरस्त कर दी गई है.

मालूम हो कि शनिवार को ही कांग्रेस ने भी पेट्रोलियम पदार्थों के चढ़ते दामों के खिलाफ 'भारत बंद' का आह्वान किया है.

चौधरी ने कहा कि बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकारों ने जनहित में एक भी योजना लागू नहीं की है. उनके निर्णयों से जनता की परेशानियां बढ़ी है. नोटबंदी और जीएसटी ने अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है. मंहगाई से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है. डीजल, पेट्रोल और घरेलू गैस के दाम आसमान छू रहे हैं. नौजवान निराश हैं और बेकारी से उनका भविष्य अंधेरे में है. कानून-व्यवस्था ध्वस्त है. महिलाओं और बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं थम नहीं रही है.

उन्होंने आरोप लगाया कि हालात ऐसे हैं कि दुनिया भर में भारत की बदनामी हो रही है. कर्ज से दबे किसान फांसी लगा रहे हैं. उनको फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य भी नहीं मिल रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi