S M L

आखिर आजम खान को क्यों आया अफसर पर गुस्सा?

जब तक नई सरकार नहीं बन जाती, तब तक मैं मंत्री हूं

Updated On: Mar 16, 2017 05:35 PM IST

Bhasha

0
आखिर आजम खान को क्यों आया अफसर पर गुस्सा?

अपने बयानों के लिये अक्सर चर्चा में रहने वाले वरिष्ठ सपा नेता पूर्व काबीना मंत्री मुहम्मद आजम खां अपना निर्वाचन प्रमाणपत्र लेने के लिये कीचड़ भरे रास्ते से ले जाए जाने को लेकर पीठासीन अधिकारी पर बरस पड़े. उनकी नाराजगी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

रामपुर जिला प्रशासन के अधिकारियों ने बताया कि यह वाकया 11 मार्च को हुआ. आजम खां रामपुर विधानसभा सीट जीतने का प्रमाणपत्र लेने के लिए मंडी परिसर में गए थे.

उन्होंने उपजिलाधिकारी सदर अभय कुमार गुप्ता द्वारा अपनी कार को मंडी के बाहर रुकवाने और कीचड़ भरे रास्ते से जाने को मजबूर किए जाने पर जमकर खरी-खोटी सुनाई.

हमारे लिए भी यह शर्म की बात है कि यहां गंदगी है 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में खां यह कहते हुए दिखायी देते हैं, ‘इस रास्ते पर चलकर देखो. मंडी में इतनी गंदगी है, इतनी कीचड़ है. यह शर्म की बात है. हालांकि यह हमारे लिए भी शर्म की बात है कि यहां गंदगी है. अभी सरकार है. जब तक नई सरकार नहीं बन जाती, तब तक मैं मंत्री हूं. आचार संहिता हटने के बाद दो-तीन दिन में आप पर एक्शन लेने का हक रहेगा हमारा.’

उन्होंने गुप्ता पर सख्त नाराजगी जाहिर करते हुए उनसे कहा, ‘क्या इसी लिए आपको ट्रांसफर करवा के लाये थे हम. आप तो कूड़े में पड़े थे. रोए थे आप... ऐसे कूड़े में थे. इतनी जल्दी नजरें बदलते हो. इस रास्ते से आप हमें यहां लाए हैं. हम अगर फिसल जाएं तो नेशनल न्यूज बन जाएगी. मगर इससे तो आपका सम्मान बढ़ा होगा. क्या यह भी मोदी जी ने कहा था कि हमें ऐसे लाना.’

रामपुर से नौवीं बार विधायक चुने गये खां ने हाल में सम्पन्न विधानसभा चुनाव में बीजेपी के शिव बहादुर सक्सेना को 46 हजार 842 मतों से हराया है।

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi