Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

ट्रिपल तलाक पर एसपीः अपर्णा यादव ने कहा स्वागत योग्य कदम

अपर्णा यादव ने ट्वीट कर कहा कि यह एक स्वागत योग्य कदम है. इस कदम से खास तौर पर सामान्य और मुस्लिम महिलाओं को और मजबूती मिलेगी

FP Staff Updated On: Dec 29, 2017 04:49 PM IST

0
ट्रिपल तलाक पर एसपीः अपर्णा यादव ने कहा स्वागत योग्य कदम

लोकसभा में ट्रिपल तलाक बिल पास हो गया है. कई राजनीतिक पार्टियों सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इसका स्वागत किया है. इस कड़ी में समाजवादी पार्टी (एसपी) ने भी इसे स्वागतयोग्य कदम बताया है.

पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने ट्वीट कर कहा कि यह एक स्वागत योग्य कदम है. इस कदम से खास तौर पर सामान्य और मुस्लिम महिलाओं को और मजबूती मिलेगी.

बता दें, कि केंद्र सरकार ने गुरुवार को तलाक-ए-विद्दत यानी एक साथ तीन तलाक देने की प्रथा पर रोकथाम के लिए बिल लोकसभा में पेश किया था. इस बिल में एक साथ तीन तलाक देने पर तीन साल तक की सजा का प्रावधान है.

इससे पहले कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय कानून मंत्री सलमान खुर्शीद ने इससे असहमति जताते हुए कहा कि प्रस्तावित कानून व्यक्तियों के निजी जीवन में घुसपैठ है और यह दीवानी वाले मुद्दे को फौजदारी कानून के दायरे में ले आएगा.

अगर अन्य धर्मों में भी कुरीतियां है तो यह बहाना नहीं बनना चाहिए कि कानून न बने. अगर कानून बनता है तो इसमें ऐतराज क्या है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi