S M L

एसपी-बीएसपी का गठबंधन अवसरवादी: योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय विधानसभा के चुनावी नतीजों को देखने के बाद ही एसपी-बीएसपी साथ आए हैं

Bhasha Updated On: Mar 09, 2018 05:00 PM IST

0
एसपी-बीएसपी का गठबंधन अवसरवादी: योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय विधानसभा के चुनावी नतीजों को देखने के बाद ही एसपी-बीएसपी साथ आए हैं.

योगी ने गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करते हुए यहां टाउन हॉल में एक चुनावी सभा के दौरान कहा कि एसपी और बीएसपी ने जनता के साथ धोखा किया है. उनका गठबंधन 'अवसरवादी गठबंधन' है.

उन्होंने कहा कि राज्य विकास के पथ पर आगे बढ रहा है और निवेशक प्रदेश में निवेश करने आ रहे हैं. इससे पहले जब निवेशक यहां निवेश करना चाहते थे तो सरकार में बैठे लोग अपने हिस्से की बात करते थे. ऐसे में कोई विकास की बात कैसे सोच सकता है, जब सरकार ही भ्रष्ट हो.

योगी ने कहा कि कोई विकास की बात कैसे सोच सकता है, जब सरकार में बैठे लोग अपराधियों को संरक्षण देते हों. एसपी-बीएसपी सरकार लूट, अराजकता, गुंडाराज और भ्रष्टाचार की सरकारें थीं और उनके कार्यकाल में कारोबारी पलायन कर रहे थे.

बीजेपी सरकार के कार्यों और उपलब्धियों की चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने एसपी-बीएसपी पर कटाक्ष किया और कहा कि पहले राज्य के केवल चार जिलों में ही बिजली आती थी और सडकें उनके (एसपी-बीएसपी) पापों एवं भ्रष्टाचार के गड्ढों से भरी हुई थीं.

उन्होंने ऐलान किया कि गोरखपुर में जल्द ही 1500 करोड रुपए की लागत से बायो ईंधन कारखाना स्थापित किया जाएगा, जिससे युवाओं के लिए 3000 नौकरियों का सृजन होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi