S M L

निकाय चुनावों की दौड़ से बाहर हो चुकी एसपी, बीएसपी और कांग्रेस: योगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी सभी निकायों में जीतकर आएगी तभी एक अच्छा बोर्ड बनेगा

Updated On: Nov 23, 2017 07:25 PM IST

Bhasha

0
निकाय चुनावों की दौड़ से बाहर हो चुकी एसपी, बीएसपी और कांग्रेस: योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को दावा किया कि एसपी, बीएसपी और कांग्रेस राज्य के नगरीय निकाय चुनावों की दौड़ से बाहर हो गई हैं. अब प्रदेश में विकास की सियासत होगी.

योगी ने कन्नौज, फर्रुखाबाद और फिरोजाबाद में आयोजित जनसभाओं में कहा कि बीजेपी की लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि एसपी, बीएसपी और कांग्रेस अब निकाय चुनावों की दौड़ से बाहर हो गई हैं. अब प्रदेश में जातिवाद की राजनीति पर विराम लगेगा और विकास की राजनीति होगी.

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने विकास की कार्ययोजना बना ली है. प्रदेश के 13 शहरों को स्मार्टसिटी बनाए जाने की तैयारी है. केंद्र सरकार के धन का सही इस्तेमाल करने के लिये राज्य सरकार कृतसंकल्पित है. नगर पालिका क्षेत्र के विकास में पैसे की कमी नहीं होने दी.

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों के कार्यकाल में राज्य में गुंडाराज कायम था और बीजेपी की सरकार बनते ही कानून का राज स्थापित हुआ है. अवैध धंधों पर रोक लगी है और आमजन में सुरक्षा की भावना बढ़ी है. प्रदेश और देश की बीजेपी सरकार विकास करना चाहती है. अगर 653 नगर निकायों में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जीत कर आते हैं तो दीपावली पर जैसे अयोध्या जगमगाया है वैसे ही प्रदेश जगमगाएगा.

योगी ने कहा कि प्रदेश में जमीनों पर अवैध कब्जों के एक लाख 53 हजार मामले दर्ज हुए हैं जिसके लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा. उन्होंने कहा कि जमीनों को कब्जा मुक्त कराकर उसमें होने वाला खर्च भी भू-माफियाओं से वसूला जाएगा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी सभी निकायों में जीतकर आएगी तभी एक अच्छा बोर्ड बनेगा और सरकार पर्याप्त धन उपलब्ध कराकर सभी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi