S M L

SP-BSP के बीच कोई भी समझौता BJP को जीतने से नहीं रोक सकता: केशव प्रसाद मौर्य

मौर्य ने कहा कि बीजेपी सभी के विकास में विश्वास करती है जबकि एसपी और बीएसपी महज कुछ लोगों के विकास में विश्वास करती हैं

Updated On: May 01, 2018 09:03 AM IST

Bhasha

0
SP-BSP के बीच कोई भी समझौता BJP को जीतने से नहीं रोक सकता: केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (एसपी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के बीच कोई भी समझौता बीजेपी को 2019 में लोकसभा चुनाव जीतने से नहीं रोक सकता . मौर्य ने दावा किया कि अगले वर्ष होने वाले आम चुनाव से पहले कांग्रेस , एसपी और बीएसपी सहित सभी विपक्षी पार्टियां एकजुट हो रही हैं क्योंकि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से डरी हुई हैं. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि बीजेपी लोकसभा चुनाव में स्पष्ट बहुमत हासिल करेगी.

मौर्य ने कहा कि बीजेपी सभी के विकास में विश्वास करती है जबकि एसपी और बीएसपी महज कुछ लोगों के विकास में विश्वास करती हैं. उन्होंने कहा कि उनका नारा ‘कुछ का साथ , कुछ का विकास ’ है जबकि बीजेपी का नारा ‘सबका साथ , सबका विकास’ है. उन्होंने कहा , ‘देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है और तेज विकास हो रहा है.’ उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में आधारभूत ढांचे का तेज विकास हो रहा है.

उन्होंने एसपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पिता ( मुलायम सिंह यादव ) और पुत्र ( अखिलेश यादव ) के लंबे समय से लंबित विकास कार्य अब बीजेपी सरकार में पूरे हो रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi