S M L

2019 के लिए पूरी तरह तैयार हैं अखिलेश, समाजवादी पार्टी बोली- Boss is back

लोकसभा चुनावों से पहले अखिलेश यादव का एक प्रमोशनल वीडियो तैयार किया है. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है

Updated On: Jan 21, 2019 09:16 AM IST

FP Staff

0
2019 के लिए पूरी तरह तैयार हैं अखिलेश, समाजवादी पार्टी बोली- Boss is back

इस साल होने वाले लोकसभा चुनावों में अब बस कुछ ही समय बाकी रह गया है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से प्रचार करने में जुटी हुई है. पिछले कुछ समय से प्रचार-प्रसार करने के लिए सोशल मीडिया का भी खूब इस्तेमाल किया जा रहा है. दरअसल पार्टियां ये बात अच्छी तरह समझ चुकी हैं कि अगर आज के समय में जनता तक अपनी बात पहुंचानी है तो सोशल मीडिया इसके लिए फिलहाल महत्वपूर्ण जरिया है. यही वजह है कि रैलियों के अलावा पार्टियां अब सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हो गई हैं.

चुनावों को देखते हुए समाजवादी पार्टी ने भी सोशल मीडिया के जरिए प्रचार का तरीका अपनाया है. दरअसल लोकसभा चुनावों से पहले अखिलेश यादव का एक प्रमोशनल वीडियो तैयार किया है. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया है 'Boss is back'. दरअसल इसमें उन वीडियो फुटेज का इस्तेमाल किया गया है, जब अखिलेश उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद पर थे. फिलहाल यह वीडियो देखने के बाद लग रहा है कि इसे पूरी प्लानिंग के साथ शूट कराया गया है. वीडियो में अखिलेश यादव फिल्मी हीरो की तरह हाथ हिलाकर चलते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में ही लिखा गया है, 'इलेक्शन 2019.' आप भी देखिए वीडियो

View this post on Instagram

#bossisback

A post shared by Samajwadi Party (@samajwadipartyofficial) on

उत्तर प्रदेश में 2019 के चुनावी रण की बिसात बिछनी शुरू हो गई है. बीजेपी के खिलाफ एसपी और बीएसपी दोनों ने गठबंधन किया है. वहीं शनिवार को कोलकाता में आयोजित हुई ममता बनर्जी की महारैली में पहुंचकर अखिलेश यादव ने सभी विपक्षी पार्टियों के एकजुट होने की बात कही. इस दौरान उन्होंने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा था कि परिवर्तन का संदेश कोलकाता से शुरू हो गया है. एक के बाद एक लोग इस क्रांति का हिस्सा बनने के लिए आगे आ रहे हैं. उन्हें भी इस बात का अहसास हो रहा है कि फिलहाल बीजेपी को सत्ता से हटाना सबसे ज्यादा जरूरी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi