S M L

कमल हासन 21 फरवरी को करेंगे राजनीतिक पार्टी की घोषणा

इससे पहले भी कमल हासन ने एक तमिल मैग्जीन के साप्ताहिक कॉलम में लिखा था 'जिन लोगों ने पैसे दिए हैं, मैं उनके पैसे लौटा रहा हूं. पार्टी बनने और उसके नामकरण से पहले ही मैं फंड्स लूं, तो ये गैरकानूनी होगा'

Updated On: Jan 17, 2018 11:27 AM IST

FP Staff

0
कमल हासन 21 फरवरी को करेंगे राजनीतिक पार्टी की घोषणा

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन 21 फरवरी को तमिलनाडु स्थित अपने गृहनगर रामनाथपुरम में राजनैतिक पार्टी की घोषणा करेंगे. कमल हासन इसी दिन राज्यव्यापी यात्रा पर भी निकलेंगे.

राजनीतिक पारी की शुरुआत कर रहे कमल हासन की राज्यव्यापी यात्रा कई चरणों में होगी. वह अपने गृह जनपद से शुरुआत करते हुए मधुरई, दिंडीगुल और सिवगंगई जाएंगे. हासन ने कहा कि वह शुरुआत पार्टी का नाम और दिशा निर्देश जारी कर करेंगे, जिन पर पार्टी चलेगी.

उन्होंने तमिलनाडु की राजनीति के हालातों को केंद्र में रखते हुए कहा कि इस यात्रा से वह तमिलनाडु की मौजूदा राजनीतिक स्थिति को चुनौती देने का इरादा रखते हैं, जो कुछ समय से तमिलनाडु को तोड़ने का प्रयास कर रही है.

कमल हासन ने इस यात्रा को लोगों की जरूरतों और परेशानियों को समझने के लिए उनका प्रयास बताया. उन्होंने कहा कि यह दौरा किसी विद्रोह के लिए नहीं है और न ही ग्लैमर के लिए भीड़ जुटाने के लिए. उन्होंने अपनी यात्रा को खोज यात्रा बताया.

इससे पहले भी राजनीति में एंट्री की बात करते हुए कमल हासन ने एक तमिल मैग्जीन के साप्ताहिक कॉलम में लिखा था 'जिन लोगों ने पैसे दिए हैं, मैं उनके पैसे लौटा रहा हूं. पार्टी बनने और उसके नामकरण से पहले ही मैं फंड्स लूं, तो ये गैरकानूनी होगा'. उनका कहना था कि पहले पार्टी बनेगी, उसका नाम रखा जाएगा, उसके बाद ही फंड लिया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi