S M L

राहुल गांधी जनवरी में करेंगे संयुक्त अरब अमीरात का दौरा: सूत्र

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जनवरी में संयुक्त अरब अमीरात का दौरा करेंगे.

Updated On: Dec 24, 2018 06:24 PM IST

FP Staff

0
राहुल गांधी जनवरी में करेंगे संयुक्त अरब अमीरात का दौरा: सूत्र

नए साल की शुरुआत होने वाली है और साथ ही लोकसभा चुनाव 2019 भी नजदीक आ रहा है. ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी पार्टी की कमान संभाल ली है. हाल ही में राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में मिली जीत से कांग्रेस में उत्साह जाग उठा है. इसी बीच राहुल गांधी संयुक्त अरब अमीरात का दौरा करने वाले हैं.

सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जनवरी में संयुक्त अरब अमीरात का दौरा करने वाले हैं. साथ ही यह दौरा दो दिन लंबा होगा. कांग्रेस पदाधिकारियों ने इस मामले की जानकारी दी. जिसमें दावा किया गया कि 11-12 जनवरी के बीच गांधी दुबई, अबू धाबी और शारजाह का दौरा करेंगे.

सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी के जरिए भारत में आम चुनाव से कुछ महीने पहले की जाने वाली इस यात्रा का उद्देश्य अमीरात में भारतीय प्रवासियों के बीच कांग्रेस की धारणा को बढ़ावा देना है. एनआरआई समुदाय के बीच पार्टी के पक्ष में एक लहर लोकसभा चुनावों के लिए विदेशी चंदे में वृद्धि करेगी. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) के सचिव हिमांशु व्यास इस समय यूएई में कार्यक्रमों को अंतिम रूप दे रहे हैं, जिसमें राहुल गांधी शिरकत करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi