S M L

'लोगों को गुमराह करना और डराना है मोदी का सरकार चलाने का तरीका'

सोनिया ने कहा कि इस सरकार ने सच्चाई और पारदर्शिता को ताख पर रख दिया है. इस सरकार के पांच साल में अप्रत्याशित तौर पर आर्थिक और सामाजिक तनाव देखने को मिला है

Updated On: Feb 13, 2019 12:08 PM IST

FP Staff

0
'लोगों को गुमराह करना और डराना है मोदी का सरकार चलाने का तरीका'

UPA चेयरपर्सन सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि लोगों को गुमराह करना और डराना मोदी सरकार के शासन चलाने के तरीकों में शामिल है. सोनिया ने कहा कि इस सरकार ने सच्चाई और पारदर्शिता को ताख पर रख दिया है. इस सरकार के पांच साल में अप्रत्याशित तौर पर आर्थिक और सामाजिक तनाव देखने को मिला है.

सोनिया गांधी बुधवार को कांग्रेस संसदीय दल (CPP) की बैठक को संबोधित कर रही थी. इसी दौरान उन्होंने ये बातें कही. संसद के आयोजित इस बैठक में सोनिया के अलावा, राहुल गांधी, गुलाम नबि आजाद, मल्लिकार्जुन खड़गे और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे.

सोनिया ने कहा, 'मोदी सरकार ने देश के लोकतांत्रिक और धर्मनिरपेक्ष ढांचे पर प्रहार किया है. मोदी सरकार ने संविधान पर भी लगातार हमला किया है.' उन्होंने आगे कहा, 'संस्थाओं को निशाना बनाया जा रहा है. राजनीतिक विरोधियों को परेशान किया जा रहा है. असहमति को दबाया जा रहा है. बोलने की आजादी को खत्म किया जा रहा है. शासन चला रहे लोगों से अलग राय रखने वालों को सताया जा रहा है.'

इसी बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी बीजेपी को अपने निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी को सिद्धांतों की लड़ाई में हरा रही है. राहुल ने कहा कि कांग्रेस एक मात्र पार्टी है जो पूरे देश को एक इकाई मानकर बोलती है.

राहुल गांधी ने कांग्रेस संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए बेरोजगारी, नोटबंदी और राफेल के मामले पर भी मोदी सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, नोटबंदी घोटाला और राफेल में हुए भ्रष्टाचार से मोदी सरकार की विश्वसनीयता कम हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi