S M L

सोनिया गांधी ने वीडियो संदेश के जरिए मतदाताओं से वोट मांगा

अपने वीडियो संदेश में सोनिया ने नरेंद्र मोदी की सरकार पर भी जमकर निशाना साधा

Updated On: Feb 23, 2017 11:23 PM IST

Bhasha

0
सोनिया गांधी ने वीडियो संदेश के जरिए मतदाताओं से वोट मांगा

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गरुवार को अपने वीडियो संदेश में अमेठी और रायबरेली में पार्टी को वोट देने के लिए अपील की. सोनिया अपनी तबीयत खराब होने के कारण चुनाव प्रचार में हिस्सा नहीं ले रही.

मतदाताओं से कांग्रेस को वोट देने की अपील को लेकर पत्र लिखने के एक दिन बाद सोनिया का यह वीडियो संदेश आया है. वीडियो संदेश में उन्होंने कहा, ‘आपकी सेवा करना मेरे और मेरे परिवार के लिए गर्व की बात है. रायबरेली और अमेठी मेरे जीवन और अस्तित्व का अटूट हिस्सा हैं. आपका और मेरा रिश्ता खास है, जो मेरे जीवन की सबसे बड़ी पूंजी है’.

उत्तर प्रदेश चुनाव के चौथे चरण में रायबरेली की पांच और अमेठी की दो सीटों के लिए वोटिंग होनी है. सोनिया ने पत्र में दोनों चुनाव क्षेत्रों के लोगों को संबोधित किया और उनसे कांग्रेस उम्मीदवारों को वोट देने की अपील की.

नरेंद्र मोदी की सरकार पर हमला करते हुए सोनिया ने कहा कि, ‘आज की तारीख में पूरा देश मोदी सरकार के कुशासन से परेशान है. किसान भारी नुकसान से जूझ रहे हैं, तो युवा नौकरी की तलाश में हैं और महिलाएं हर दिन बढ़ती महंगाई से परेशान हैं’.

सोनिया ने कहा, ‘छोटे व्यापारियों की दुकानें बंद हो रही हैं. दलित समुदाय डर और नाउम्मीदी के माहौल में जीने को मजबूर है’.

दोनों निर्वाचन क्षेत्रों की जनता से कांग्रेस को वोट देने की अपील करते हुए सोनिया गांधी ने कहा, ‘एक बार फिर पूरा देश आपकी तरफ देख रहा है. आपने हमेशा मेरा साथ दिया है, इस चुनाव में भी आपको कांग्रेस उम्मीदवारों को वोट देना है, ताकि भारी जीत सुनिश्चित हो सके. मैं आपसे कांग्रेस को वोट देने की अपील करती हूं. मेरे संकल्प और भावनाओं का समर्थन कीजिए’.

सोनिया ने अपने संदेश में गठबंधन के तहत कांग्रेस की सहयोगी समाजवादी पार्टी  का कोई जिक्र नहीं किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi