S M L

राहुल को कमान थमाने के बाद गोवा में आराम कर रही हैं सोनिया

कांग्रेस अध्यक्ष पद से मुक्त होने के बाद सोनिया ने छुट्टी मनाने का फैसला लिया है. वह दक्षिण गोवा के लीला होटल में रह रही हैं

FP Staff Updated On: Dec 28, 2017 09:39 AM IST

0
राहुल को कमान थमाने के बाद गोवा में आराम कर रही हैं सोनिया

क्रिसमस और न्यू ईयर पर छुट्टी मनाने को लेकर पिछले कुछ साल से राहुल गांधी चर्चा में रहते थे, लेकिन इस बार रोल बदलते ही सोनिया गांधी छुट्टी पर हैं. उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह गोवा में साइकिल चलाती दिख रही हैं. 19 साल तक कांग्रेस अध्यक्ष रहने वालीं सोनिया 26 दिसंबर से गोवा में हैं. बताया जा रहा है कि वह जनवरी के पहले हफ्ते तक वहां रहेंगी.

राहुल गांधी जहां कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद गुजरात और हिमाचल चुनाव में मिली हार की समीक्षा में व्यस्त हैं. वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष पद से मुक्त होने के बाद सोनिया ने छुट्टी मनाने का फैसला लिया है. वह दक्षिण गोवा के लीला होटल में रह रही हैं. बताया जाता है कि गोवा की इस प्रॉपर्टी में लोगों की प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखा जाता है.

गोवा में छुट्टी मना रही सोनिया काफी रिलैक्स दिखीं. वह रिसॉर्ट में साइकिल चलाते और पर्यटकों से बात करती दिखीं. इस दौरान वह वहां मौजूद दूसरे मेहमानों और पर्यटकों के साथ सेल्फी भी ले रही थीं.

सोनिया को देखकर साफ लग रहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष पद का बैटन अपने बेटे राहुल को देने के बाद वह काफी खुश हैं. सूत्रों का यह भी कहना है कि सोनिया काफी लंबे समय से रिटायरमेंट मोड में थीं. वह अपने बेटे से लगातार मांग कर रही थीं कि उन्हें आराम करना है. ऐसे में उनका पद वह ले लें.

बताया जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष का चार्ज लेने के बाद जहां राहुल गांधी डेलीगेट्स और पार्टी नेताओं से मिलने में व्यस्त थे. वहीं सोनिया गांधी ने अपनी बेटी प्रियंका गांधी के साथ खान मार्केट जाकर वहां क्रिसमस और नए साल के कुछ कार्ड्स और स्टेशनरी की खरीदारी की.

बता दें कि सोनिया गांधी इससे पहले भी गोवा के लीला होटल में छुट्टियां मनाती देखी जा चुकी हैं. जब दिल्ली भीषण प्रदूषण से जूझ रहा था तो भी वह वहां गई थीं. सोनिया को अस्थमा की बीमारी है. ऐसे में उनके डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली से बाहर जाने का सुझाव दिया था. सूत्रों के अनुसार, सोनिया कुछ चुनिंदा दोस्तों के साथ वहां समय बिता रही हैं. वह वहां खबरों से दूरी बनाए रखते हुए योग करते और किताबें पढ़कर छुट्टियों का लुत्फ उठा रही हैं.

(न्यूज18 के लिए पल्लवी घोष)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi