S M L

शिमला में खराब हुई सोनिया गांधी की तबीयत, दिल्ली वापस आईं

गुरुवार देर रात को सोनिया गांधी की तबियत खराब हो गई. जांच के लिए आधी रात को प्रियंका के साथ सोनिया गांधी चंडीगढ़ पहुंची

FP Staff Updated On: Mar 23, 2018 12:06 PM IST

0
शिमला में खराब हुई सोनिया गांधी की तबीयत, दिल्ली वापस आईं

अपनी निजी यात्रा पर शिमला पहुंची यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी को तबीयत बिगड़ने की वजह से अस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा. शिमला में सोनिया गांधी के साथ उनकी बेटी प्रियंका भी थीं. गुरुवार देर रात को सोनिया गांधी की तबियत खराब हो गई. जांच के लिए आधी रात को प्रियंका के साथ सोनिया गांधी चंडीगढ़ पहुंची. इस दौरान वो चंडीगढ़ के एक होटल में रुकीं. सुबह 8.30 बजे एक फ्लाइट से वो वापस दिल्ली लौट आईं.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक सोनिया गांधी को गुरुवार रात को चंडीगढ़ के पीजीआई अस्पताल में ले जाया गया था. लेकिन डॉक्टरों ने प्रियंका गांधी को उन्हें दिल्ली ले जाकर दिखाने की सलाह दी.

कुछ सीनियर सरकारी अधिकारियों ने बताया है कि शिमला विजिट पर गई सोनिया गांधी की देखरेख के लिए वहां के आईजीएमएस हॉस्पिटल के सीनियर सुप्रीटेंडेंट डॉ रमेश चंद को लगाया गया था. गुरुवार को उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें एंबुलेंस भी मुहैया करवाई गई थी. लेकिन सोनिया गांधी ने एंबुलेंस न लेकर प्राइवेट गाड़ी से प्रियंका गांधी के साथ चंडीगढ़ पहुंची. इस दौरान पीजीआई के इमरजेंसी विंग के डॉक्टर्स अलर्ट पर थे.

बताया जा रहा है कि उनकी हालत अब बेहतर है. डॉ चंद ने बताया है कि सड़क के रास्ते शिमला से चंडीगढ़ जाने के दौरान वो पंचकुला रोड थोड़ी देर के लिए रुकीं. सोनिया गांधी के लिए तब तक एक स्पेशल फ्लाइट का इंतजाम किया गया जिससे वो दिल्ली लौटीं.

डॉक्टरों के मुताबिक सोनिया गांधी की तबीयत शिमला के कम तापमान की वजह से बिगड़ी. सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी बुधवार को शिमला पहुंची थीं. वो यहां के फाइव स्टार होटल वाइल्डफ्लावर हॉल में रुकी थीं. वो यहां अपने एक निर्माणाधीन कॉटेज को देखने आई थीं. जिसे प्रियंका गांधी बनवा रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi