live
S M L

तो क्या बीजेपी में शामिल हो सकते हैं वाघेला?

वाघेला ने कुछ दिन पहले ही बीजेपी नेताओं की मौजूदगी में कांग्रेस विधायक के पद से इस्तीफा दिया था

Updated On: Aug 20, 2017 10:44 PM IST

FP Staff

0
तो क्या बीजेपी में शामिल हो सकते हैं वाघेला?

चुनावी प्रदेश गुजरात में राजनीतिक दलों को संशय में रखते हुए कांग्रेस के पूर्व वरिष्ठ नेता शंकरसिंह वाघेला ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं. अपने अगले राजनीतिक कदम के बारे में संशय बनाए रखते हुए वाघेला ने कोई पार्टी या तीसरा मोर्चा बनाने की संभावना से इंकार किया.

वाघेला ने कुछ दिन पहले ही बीजेपी नेताओं की मौजूदगी में कांग्रेस विधायक के पद से इस्तीफा दिया था. अपने अगले राजनीतिक कदम के बारे में संशय बनाए रखते हुए वाघेला ने कोई पार्टी या तीसरा मोर्चा बनाने की संभावना से इंकार किया.

वाघेला ने पहले ही स्पष्ट किया था कि वह वापस बीजेपी में नहीं जा रहे हैं. उन्होंने 1990 के दशक में बीजेपी छोड़ी थी. इस बीच दिलचस्प है कि आज गांधीनगर मे उनके निवास पर समर्थकों की हुयी बैठक में कांग्रेस के 13 पूर्व विधायकों ने भाग नहीं लिया जिन्हें वाघेला का करीबी माना जाता था.

बैठक में, वाघेला के समर्थकों ने एक प्रस्ताव पारित कर उनसे अनुरोध किया कि गुजरात के लोगों को कष्ट से निजात दिलाने के लिए वह सक्रिय हों. बैठक में पारित संकल्प मीडिया के साथ साझा किया गया. इसके अनुसार महंगाई, बिजली की उच्च दरें, बेरोजगारी और महंगी शिक्षा जैसे मुद्दे गुजरात में आम आदमी को सबसे ज्यादा प्रभावित कर रहे हैं.

बैठक के बाद वाघेला ने जोर दिया कि बैठक राजनीतिक नहीं थी. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के पहले किसी पार्टी की स्थापना या तीसरे मोर्चे के गठन की संभावना तलाशना बैठक का मकसद नहीं था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi