S M L

स्मृति ईरानी ने क्यों कहा, नरेंद्र मोदी राजनीति से संन्यास लेंगे तो मैं भी अलविदा कह दूंगी?

कार्यक्रम के दौरन एक श्रोता ने उनसे पूछा कि वह कब प्रधान सेवक बनेंगी तो इस बात का जवाब देते हुए स्मृति ने कहा कि देश के प्रधान सेवक मोदी जी हैं और उनके राजनीति से जाते ही वह भी राजनीति से बाहर हो जाएंगी

Updated On: Feb 04, 2019 08:42 AM IST

FP Staff

0
स्मृति ईरानी ने क्यों कहा, नरेंद्र मोदी राजनीति से संन्यास लेंगे तो मैं भी अलविदा कह दूंगी?

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बीते रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि देश के प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी जिस दिन राजनीति से संन्यास लेंगे, उस दिन वह भी राजनीति को अलविदा कह देंगी. हालांकि, स्मृति ईरानी ने कहा कि मोदी अभी कई साल तक राजनीति में रहेंगे. उन्होंने 'वर्ड्स काउंट महोत्सव' में एक परिचर्चा के दौरान ये बाते कहीं. कार्यक्रम के दौरन एक श्रोता ने उनसे पूछा कि वह कब प्रधान सेवक बनेंगी तो इस बात का जवाब देते हुए स्मृति ने कहा कि देश के प्रधान सेवक मोदी जी हैं और उनके राजनीति से जाते ही वह भी राजनीति से बाहर हो जाएंगी.

आपको बता दें कि प्रधान सेवक शब्द का इस्तेमाल मोदी खुद के लिए करते हैं. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आगे कहा-कभी नहीं. मैं राजनीति में बेहतरीन नेताओं के साथ काम करने के लिए आई हूं और इस मामले में मैं बेहद सौभाग्यशाली रही हूं कि मैंने दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी जैसे दिग्गज नेता के नेतृत्व में काम किया और अब मोदी जी के साथ काम कर रही हूं.' उन्होंने कहा, जिस दिन 'प्रधान सेवक' नरेंद्र मोदी राजनीति से संन्यास ले लेंगे, मैं भी भारतीय राजनीति को अलविदा कह दूंगी.

हाल ही में स्मृति ईरानी को कांग्रेस पर जोरदार हमला करने के लिए प्रवक्ता बनाया गया है, क्योंकि वह हाजिरजवाब और स्पष्ट वक्ता हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में ईरानी ने कांग्रेस के गढ़ अमेठी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को चुनौती दी थी. नेहरु-गांधी परिवार के सदस्यों पर आरोपों के संबंध में बीजेपी की ओर से हमला करने में वह हमेशा मुखर रही हैं. यहां तक कि विवादित राफेल विमान सौदे को लेकर सरकार पर कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर उन्होंने कई बार स्पष्ट तरीके से पार्टी का नजरिया पेश किया है. बीजेपी ने पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम के बयान पर पलटवार करने के लिए भी स्मृति ईरानी को ही उतारा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi